फराह खान का बड़ा बयान, बोलीं- 'जब मेरे पिता का निधन हुआ तो वो कंगाल थे' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फराह खान का बड़ा बयान, बोलीं- 'जब मेरे पिता का निधन हुआ तो वो कंगाल थे'

फराह खान का बड़ा बयान, बोलीं- 'जब मेरे पिता का निधन हुआ तो वो कंगाल थे'

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान आज अपना जन्मदिन मना रही है. फराह खान ने 2014 के बाद से अभी तक कोई फिल्म नहीं बनाई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में फराह खान ने अपने निजी जीवन से जुड़े हुए कई खुलासे किए. फराह खान के पिता कमरान प्रोड्यूसर थे.


फराह ने अपने पिता के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि जब उनके पिता का निधन हुआ था तो उनके पास पैसे नहीं थे, क्योंकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. फराह खान का मानना है कि फिल्म रिलीज होने के बाद उससे जुड़े हर व्यक्ति को पैसा मिलना चाहिए. फराह खान ने आगे कहा कि एग्जिबिटर्स और थियेटर मालिकों को मुझे अवार्ड देना चाहिए कि मेरी फिल्मों से सबकी कमाई होती है. मुझे लगता है कि फिल्म निर्माता के रूप में यह सबसे जरूरी है.


मेरे पिता प्रोड्यूसर थे और जब उनका निधन हुआ था तो उनके पास एक भी पैसा नहीं था, क्योंकि उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई थी. फराह खान ने आगे बताया कि मुझे हमेशा से यही लगता है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि फिल्म रिलीज हो तो उससे हर कोई कमाई करे. फिर वह समोसे वाला हो या फिर थिएटर मालिक.


फराह ने अपने भाई के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर कहा- मैं हमेशा इस मुद्दे के प्रति संवेदनशील रही हूं. मेरा मुद्दा सिर्फ पाखंड फैलाने वाले कुछ लोग थे, जिससे मैं परेशान हो रही थी. मेरा मुद्दा वह नहीं था कि किसने और कौन सी लड़की ने सबके सामने आकर आरोप लगाए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Farah Khan

Post A Comment:

0 comments: