Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मीना कुमारी ही नहीं इन अभिनेत्रियों को भी लग गई थी शराब की लत, कम उम्र में ही छोड़ गई दुनिया

मीना कुमारी ही नहीं इन अभिनेत्रियों को भी लग गई थी शराब की लत, कम उम्र में ही छोड़ गई दुनिया.

<-- ADVERTISEMENT -->


alcoholic actress

मीना कुमारी का निधन बहुत ज्यादा शराब पीने की वजह से हुआ था. वह दिन भर काम करती थी और बहुत व्यस्त रहती थी. इस वजह से वह सो नहीं पाती थी. उनके डॉक्टर ने उन्हें नींद की गोलियों की जगह ब्रांडी का इस पैग देना शुरू कर दिया, जिसके चलते मीना कुमारी को शराब की लत लग गई और अंत में जाकर शराब ही उनकी मौत की वजह बनी. कई ऐसे सितारे हैं जिनकी मौत शराब की वजह से हुई थी.

मीना कुमारी 

मीना कुमारी

मीना कुमारी बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं. लेकिन शराब की लत के चलते वह 39 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. शराब की वजह से उनका लीवर खराब हो गया था.

बेगम अख्तर 

बेगम अख्तर

बेगम अख्तर का निधन भी ज्यादा शराब पीने की वजह से हुआ था. उनके फेफड़े ज्यादा शराब और सिगरेट पीने की वजह से खराब हो गए थे.

गुरुदत्त 

गुरुदत्त

गुरुदत्त को अपनी पर्सनल जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले. उन्हें प्यार में धोखा मिला, जिससे उन्होंने शराब-सिगरेट पीना शुरू कर दिया. उन्होंने 39 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली.

परवीन बॉबी 

परवीन बॉबी

70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी को शराब और ड्रग्स की लत लग गई और इसी वजह से उनकी मौत हो गई.

संजीव कुमार 

संजीव कुमार

संजीव कुमार का निधन वैसे तो हार्टअटैक की वजह से हुआ था. लेकिन वह बहुत ज्यादा शराब पीते थे. संजीव कुमार 43 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए.

दिव्या भारती 

दिव्या भारती

दिव्या भारती 19 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई. शराब के नशे में वह अपने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से नीचे गिर गई और उनका निधन हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Divya Bharti

Meena Kumari

Parveen Babi

Sanjeev Kumar

Post A Comment:

0 comments: