Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

दिव्या भारती की मौत के बाद इस अजीबोगरीब घटना से डर गए थे लोग, सपने में आने का किया गया था दावा

दिव्या भारती की मौत के बाद इस अजीबोगरीब घटना से डर गए थे लोग, सपने में आने का किया गया था दावा

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चली गई थी. दिव्या भारती की 19 साल की उम्र में अपार्टमेंट की खिड़की से नीचे गिरने से मौत हो गई थी. लेकिन मौत दिव्या भारती की मौत के बाद कुछ ऐसा घटा था, जिससे सब लोग डर गए थे. दिव्या भारती की 5 अप्रैल 1993 को अचानक से मौत हुई थी. जब फिल्म इंडस्ट्री में इस खबर का पता चला तो सबको थोड़ी हैरानी हुई थी.


मौत के दो दिन बाद दिव्या भारती का अंतिम संस्कार हुआ. जब दिव्या भारती की मौत हुई थी तो उस समय वह कई फिल्मों की शूटिंग कर रही थी. काफी फिल्मों की शूटिंग आधी हो चुकी थी. फिल्म रंग में दिव्या भारती आयशा जुल्का के साथ नजर आईं. आयशा जुल्का ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दिव्या की मौत के बाद एक अजीब बात हुई थी.


कुछ महीनों बाद हम रंग का ट्रायल देखने फिल्म सिटी गए. जैसे ही दिव्या स्क्रीन पर आई तो स्क्रीन ही गिर गया. हमारे लिए यह घटना अजीब थी. आयशा जुल्का ने आगे बताया कि बहुत समय तक हमें विश्वास नहीं हुआ. एक और अजीब बात है कि शायद वह खुद कुछ जानती थी. वह हमेशा कहती थी कि जल्दी करो, जल्दी चलो, जिंदगी छोटी है. हालांकि उन्होंने कुछ साफ तो नहीं कहा था.


लेकिन उन्हें हर काम की बहुत जल्दी रहती थी. उन्हें जिंदगी में सब कुछ जल्दी मिल रहा था. वह खुद कहती थी कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा. ऐसा लगता है कि उन्हें पता था कि जैसे वह हमारे बीच ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है. दिव्या भारती की मां ने मौत के बाद कहा था कि दिव्या उन्हें सपने में आकर जगाती थी. जब भी उनको जल्दी जागना होता था तो दिव्या सपने में आकर उन्हें जगा देती थी. इतना ही नहीं साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी वर्धा के सपने में भी दिव्या भारती आती थी.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Divya Bharti

Post A Comment:

0 comments: