Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सगाई के बाद बिना मेकअप हार्दिक पांड्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई नताशा, देखें तस्वीरें

सगाई के बाद बिना मेकअप हार्दिक पांड्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई नताशा, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->





हार्दिक पांड्या और नताशा ने 1 जनवरी को सगाई करके सबको सरप्राइज दे दिया. इनकी सगाई की तस्वीरों ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया था. हार्दिक पांड्या नताशा के साथ सगाई करने के बाद अपने भाई और भाभी के साथ मुंबई वापस आ गए. उनको मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.


नताशा हार्दिक पांड्या से सगाई करने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर सपॉट की गई. इस दौरान उन्होंने मेकअप नहीं किया हुआ था. नताशा और हार्दिक की एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है.


एयरपोर्ट पर नताशा रेड कलर के आउटफिट भी नजर आई तो वहीं हार्दिक पांड्या काफी स्टाइलिश लग रहे थे. रेड कलर के आउटफिट में नताशा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने मेकअप भी नहीं किया हुआ था. बिना मेकअप के भी नताशा गजब की सुंदर लग रही थी. उनकी तस्वीरों को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.


नताशा और हार्दिक पांड्या के साथ उनके भाई कुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा भी नजर आई. आपको बता दें कि नताशा ने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नताशा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मशहूर रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे से मिली थी. वह कई रियलिटी टीवी शोज में भी हिस्सा ले चुकी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: