Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

72 साल के कबीर बेदी ने की चार शादियां, जाने कौन बनीं चौथी पत्नी, बेटी चौथी पत्नी से है 4 साल बड़ी

72 साल के कबीर बेदी ने की चार शादियां, जाने कौन बनीं चौथी पत्नी, बेटी चौथी पत्नी से है 4 साल बड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->





कबीर बेदी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. कबीर बेदी ने हमेशा अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी है.  कबीर बेदी ने कभी समाज की परवाह नहीं की. उनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए. कबीर बेदी अपने अफेयर की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहे.


कबीर बेदी का जन्म 16 जनवरी 1946 को लाहौर पाकिस्तान में हुआ था. उन्होंने 70 साल की उम्र में चौथी शादी की. कबीर बेदी की जिंदगी से जुड़े कई किस्से हैं. कबीर बेदी ने पहली शादी 1969 में प्रोतिमा बेदी के साथ की थी, जिससे उनके दो बच्चे हुए पूजा बेदी और सिद्धार्थ बेदी.


इसके बाद कबीर बेदी की शादी टूट गई और उन्होंने सुजैन हम्फ्रेस के साथ दूसरी शादी कर ली. हालांकि उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई. इसके बाद कबीर बेदी और सुजैन का तलाक हो गया. कबीर बेदी ने कुछ समय बाद ही निक्की के साथ तीसरी शादी कर ली. उनकी तीसरी शादी 1992 में हुई थी.


इसके बाद कबीर बेदी का 2005 में तलाक हो गया. फिर कबीर बेदी परवीन दोसांज को डेट करने लगे. कबीर बेदी ने 2016 में अपने 70वें जन्मदिन पर परवीन दोसांज के साथ शादी कर ली. परवीन कबीर से उम्र में 29 साल छोटी हैं. कबीर की सबसे बड़ी बेटी पूजा बेदी भी परवीन दोसांज से उम्र में 4 साल बड़ी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Kabir Bedi

Love Story

Post A Comment:

0 comments: