बिपाशा की मांग में सिंदूर भरते समय करण सिंह ग्रोवर ने कर दी थी बड़ी गलती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिपाशा की मांग में सिंदूर भरते समय करण सिंह ग्रोवर ने कर दी थी बड़ी गलती

Birthday Special Vipasha Vasu Married Karan Singh Grover. बिपाशा की मांग में सिंदूर भरते समय करण सिंह ग्रोवर ने कर दी थी बड़ी गलती

<-- ADVERTISEMENT -->



Birthday Special Vipasha Vasu Married Karan Singh Grover

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की. जैसा कि आप सब जानते हैं कि शादी से पहले बिपाशा बसु ने कई सालों तक बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को डेट किया था. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और जॉन अब्राहम ने गुपचुप तरीके से प्रिया रुचाल के साथ शादी कर ली.

Birthday Special Vipasha Vasu Married Karan Singh Grover

जॉन अब्राहम की शादी के बाद बिपाशा ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था और इस खबर से वह बुरी तरह से टूट गई थी. हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाल लिया और कुछ समय बाद उन्होंने करण सिंह ग्रोवर को जीवन साथी बना लिया. बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती है और यह कपल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरता है.

Birthday Special Vipasha Vasu Married Karan Singh Grover

कुछ समय पहले एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें सिंदूर खेला की रस्म के दौरान करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा की मांग में सिंदूर भरा था. लेकिन करण सिंह ग्रोवर से इस दौरान एक गलती हो गई. वीडियो में साफ दिख रहा था कि करण बिपाशा की मांग पर उल्टा सिंदूर लगाते हुए नजर आ रहे हैं. तभी एक शख्स उनका हाथ पकड़ कर सीधा सिंदूर लगवाता है.

Birthday Special Vipasha Vasu Married Karan Singh Grover

इस वीडियो में आगे देखा गया कि इसके बाद बिपाशा करण सिंह ग्रोवर के गालों पर सिंदूर लगाती है. इस वीडियो को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया. अगर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दोनों को आखिरी बार फिल्म अलोन में एक साथ देखा गया था, जो 2015 में रिलीज हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bipasha Basu

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: