Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कौन झेलेगा इन नखरीली हीरोइनों के ये नखरे और ड्रामे

कौन उठाएगा हीरोइनों के ये नखरे और ड्रामे‍?

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां अपनी अदाओं के साथ-साथ अपने नखरो के लिए भी मशहूर हैं. कभी यह कपड़ों को लेकर तो कभी मेकअपमैन को लेकर गुस्सा हो जाती हैं.


कंगना रनौत अपने नखरो के लिए बहुत ज्यादा मशहूर है. कंगना वैसे तो बहुत मासूम लगती हैं. लेकिन उन्हें कई बार अपने ड्राइवर को गाली देते हुए पाया गया है.


विद्या बालन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. लेकिन एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी पोशाक की डिजाइन बहुत ही घटिया लगी थी जिस वजह से उन्होंने गुस्से में आकर उसे फेंक दिया था.


ऐश्वर्या राय के साथ काम करना बहुत ही मुश्किल माना जाता है, क्योंकि वह अपना मेकअप खुद के मेकअप मैन से ही करवाती हैं. इतना ही नहीं वह कपड़ों को लेकर भी काफी संजीदा रहती हैं.


प्रियंका चोपड़ा कई बार कपड़ों को लेकर हंगामा खड़ा कर चुकी है. फिल्म अंजाना अंजानी की शूटिंग के दौरान उन्होंने मनीष मल्होत्रा के सहायक को काफी फटकार लगाई थी.


अनुष्का शर्मा कई बार कैमरामैन को डांटती हुई पकड़ी गई है. शूटिंग के दौरान उन्होंने कई बार कैमरापर्सन और लाइटिंग मैन को भी झाड़ दिया है.


करीना कपूर के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. अगर कोई निर्देशक उनके साथ फिल्म साइन करता है तो उसे करीना के हिसाब से चलना पड़ता है. करीना छोटी-छोटी बातों पर हंगामा खड़ा कर देती हैं.


कैटरीना कैफ भी नखरा करने में पीछे नहीं है. एक हवाई यात्रा के दौरान एयर होस्टेस ने जब उन्हें बेल्ट पहनने के लिए कहा तो उन्होंने काफी बवाल किया था. 
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: