Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड ने कहा था- उसे जूते से मारूंगी, लेकिन अब उन्हीं के लिए खरीदे 70 हजार के जूते - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड ने कहा था- उसे जूते से मारूंगी, लेकिन अब उन्हीं के लिए खरीदे 70 हजार के जूते

Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड ने कहा था- उसे जूते से मारूंगी, लेकिन अब उन्हीं के लिए खरीदे 70 हजार के जूते

<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 13 प्रतिभागी पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वह घर के अंदर कई बार माहिरा शर्मा से अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. लेकिन घर के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उनसे जुड़े कई राज खोल रही हैं. आकांक्षा ने पारस और माहिरा की नजदीकियों पर गुस्सा भी जाहिर किया था.


आकांक्षा ने पारस के लिए नए जूते खरीदे हैं. आपको याद होगा कि पिछले दिनों एक टास्क के दौरान शहनाज गिल को कप्तान बनाने के लिए पारस ने अपने जूते पेंट में डुबोकर खराब कर दिए थे. एपिसोड देखने के बाद आकांक्षा ने तुरंत पारस के लिए नए जूते खरीद लिए. आकांक्षा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.


आकांक्षा ने नए जूतों के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा- पारस ने अपनी पीले जूते एक टास्क के दौरान खराब कर दिए थे. अब उसके लिए नए जूते आ चुके हैं. पारस नया साल मुबारक हो. मुझे उम्मीद है कि तुम्हें यह जूते पीले वाले से भी ज्यादा अच्छे लगेंगे. इन जूतों की कीमत 70 हजार रुपए है.


आकांक्षा को बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि पारस उनको धोखा दे रहे हैं. एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने कहा था कि जब पारस बाहर आएंगे तो मैं उनसे सवाल पूछूंगी और मैं उसे जूते से भी मारूंगी. आकांक्षा ने एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि पारस के गंदे कपड़े और जूते वापस आए हैं, जिनके साथ एक मैसेज भी आया था. उसने कहा कि मेरे यह पसंदीदा गंदे जूते धुलवाकर वापस भेज दो, जिस पर आकांक्षा ने कहा- पारस तुम होश में तो हो. बाहर आओ तुम्हें इन्हीं से मारूंगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: