जन्मदिन पर पिता ने मां-बहन को गोली मारकर कर ली थी आत्महत्या, बहुत दर्दनाक है इस हीरो की कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जन्मदिन पर पिता ने मां-बहन को गोली मारकर कर ली थी आत्महत्या, बहुत दर्दनाक है इस हीरो की कहानी

जन्मदिन पर पिता ने मां-बहन को गोली मारकर कर ली थी आत्महत्या, बहुत दर्दनाक है इस हीरो की कहानी.

<-- ADVERTISEMENT -->



अगर जन्मदिन के मौके पर किसी के माता-पिता और बहन की एक साथ मौत हो जाए तो उसकी क्या हालत होगी. यह सोचा भी नहीं जा सकता. फिल्म बेखुदी से अपना करियर शुरू करने वाले कमल सदाना तो आपको याद ही होंगे जिनके साथ कुछ ऐसा ही घटित हुआ था. कमल सदाना 49 साल के हो गए हैं. उन्होंने काफी समय पहले ही फिल्मों से दूरी बना ली थी.


कमल सदाना बॉलीवुड में तो कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए. उनका निजी जीवन भी काफी मुश्किलों से भरा रहा. सदाना के 20वें जन्मदिन के मौके पर उनके पिता ने उनकी मां और बहन को गोली मार दी थी और उन्होंने खुद भी आत्महत्या कर ली थी. खबरों के मुताबिक, कमल सदाना की मां और पिता के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते थे. कमल के जन्मदिन के दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ.


बृज सदाना गुस्से में थे, उन्होंने शराब पी रखी थी. इसी वजह से जब बृज का कमल की मां से झगड़ा हुआ तो उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी को गोली मार दी. दोनों उसी जगह मर गए. इसके बाद बृज सदाना ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. यह सब कमल की आंखों के सामने हुआ था. इस घटना का कमल के दिमाग पर बहुत बुरा असर पड़ा, जिसके बाद उनकी काउंसलिंग की गई.


लेकिन आज तक कमल को यह पता नहीं चला कि आखिर उनके पिता ने गोली क्यों चलाई थी. कमल ने एक बार बताया था कि सैफ के पिता मंसूर अली खान के निधन पर उन्होंने मुझे पगड़ी सेरेमनी के लिए बुलाया था. लेकिन उसने मुझे अपनी शादी का न्योता नहीं दिया था. कमल अभी भी सोहा अली खान के टच में है. कमल अब फिल्मों का निर्देशन करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: