Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हैरी पॉटर स्टार डेनियल रेडक्लिफ को किसी ने बेघर समझ दिए थे 5 डॉलर

हैरी पॉटर स्टार डेनियल रेडक्लिफ को किसी ने बेघर समझ दिए थे 5 डॉलर

<-- ADVERTISEMENT -->




कई बार सितारों को लोग पहचान नहीं पाते हैं. जब यह सितारे आम लोगों के बीच पहुंचते हैं तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाते और उनको आम लोगों की तरह ही ट्रीट करते हैं. हाल ही में हैरी पॉटर स्टार डेनियल रेडक्लिफ ने अपने साथ हुए एक मजेदार किस्से को शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार जब वह न्यूयॉर्क में थे तो किसी व्यक्ति ने उन्हें आम इंसान समझ लिया.


डेनियल रेडक्लिफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुआ रोचक किस्सा शेयर किया. डैनियल रेडक्लिफ ने बताया कि न्यूयॉर्क में उन्हें एक शख्स ने बेघर समझ लिया और उन्हें 5 डॉलर दिए. डेनियल ने बताया कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क में एक शॉप के बाहर था. मेरी गर्लफ्रेंड कुछ सामान खरीद रही थी.


मैंने बड़ा कोट पहना हुआ था और मैं अपने कुत्ते को गर्माहट देने के लिए घुटनों पर बैठा हुआ था. तभी एक शख्स मेरी तरफ देख रहा था. वह थोड़ी देर बाद मेरे पास आया और उसने मुझे 5 डॉलर देते हुए कहा- अपने लिए कॉफी खरीद लो दोस्त, क्योंकि बाहर बहुत सर्दी है.


डेनियल रेडक्लिफ ने 2001 में रिलीज हुई फिल्म हैरी पॉटर से अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने इस सीरीज के सभी सातों भागों में काम किया है. इस फिल्म से उन्हें अभिनय के क्षेत्र में काफी पहचान मिली. रेडक्लिफ कई टीवी कार्यक्रमों में भी नजर आए हैं, जिनमें से माई बॉय जैक, ऐकव्स बहुत ज्यादा पसंद किए गए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: