90 के दशक में सबके दिलों पर राज करती थीं ये अभिनेत्रियां, अब हो चुकी हैं बॉलीवुड से गायब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

90 के दशक में सबके दिलों पर राज करती थीं ये अभिनेत्रियां, अब हो चुकी हैं बॉलीवुड से गायब

90 के दशक में सबके दिलों पर राज करती थीं ये अभिनेत्रियां, अब हो चुकी हैं बॉलीवुड से गायब

<-- ADVERTISEMENT -->



80-90 के दशक में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया. समय के साथ-साथ इन अभिनेत्रियों की लोकप्रियता और बढ़ती गई. लेकिन एक समय ऐसा आया जब ये अभिनेत्रियां बड़े पर्दे से गायब हो गई.


भाग्यश्री

भाग्यश्री

भाग्यश्री ने फिल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म से भाग्यश्री ने बहुत सफलता हासिल कर ली. लेकिन पहली फिल्म की सफलता के बाद भाग्यश्री ने शादी करके घर बसा लिया. शादी के बाद उनका स्टारडम कम होता गया और आज वह बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आती है.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 90 के दशक में हर किसी के दिल पर राज करती थी. करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी कर ली और फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. उन्होंने फिल्मों में कई सालों बाद वापसी की कोशिश की. लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिली.

पद्मिनी कोल्हापुरी

पद्मिनी कोल्हापुरी

पद्मिनी कोल्हापुरी 80 के दशक की अभिनेत्री रही, जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की. एक समय फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. हालांकि उन्होंने फिल्म पानीपत से बॉलीवुड में वापसी की कोशिश की है. लेकिन उनकी फिल्म कुछ खास कामयाब नहीं रही.

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक रही. उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की. शादी के बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने बॉलीवुड से दूरी बना ली. अब वह फिल्मों में नजर नहीं आती है.

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने अपने शुरुआती करियर में खूब सफलता हासिल की. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. लेकिन धीरे-धीरे पूजा भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. अब जल्द ही वह बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Meenakshi Seshadri

Post A Comment:

0 comments: