Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने की शादी, देखें वेडिंग एल्बम


<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस सीजन 12 में हिस्सा लेने वाली नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली. उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. नेहा पेंडसे ने मराठी रीति-रिवाजों से शादी की है. नेहा दुल्हन के रूप में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. शादी से 1 दिन पहले नेहा ने सगाई की थी. उनकी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी.


नेहा के पति शार्दुल भी उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आए. नेहा ने इस दौरान मल्टीकलर की स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ था और वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. वहीं शार्दुल ने मल्टीकलर कुर्ता पहना हुआ था और वह काफी हैंडसम लग रहे थे. नेहा ने संगीत सेरेमनी से पहले गृहमुख पूजा की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें नेहा पूरे मराठी अवतार में नजर आई.


नेहा के माता-पिता पूजा करते हुए दिखाई दे रहे थे. बता दें कि नेहा के पति शार्दुल महाराष्ट्र के पॉलिटिकल परिवार से ताल्लुक रखते हैं. नेहा ने जब अपनी सगाई की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तो लोगों को काफी हैरानी हुई थी. नेहा ने अपनी शादी को लेकर कहा- मैं खुश हूं कि मेरी जिंदगी में यह पडाव आया. मैं अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करने जा रही हूं और एक नए परिवार से जुड़ रही हूं.


वह लोग बहुत अच्छे हैं. मैं अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी फीलिंग है. मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जो मेरी खुशियों में शामिल हैं. बता दें कि नेहा टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: