खुद अभिनेत्री होने के बावजूद अपने पति रणवीर के पर्स से पैसे चुराती हैं दीपिका पादुकोण, जाने अन्य राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खुद अभिनेत्री होने के बावजूद अपने पति रणवीर के पर्स से पैसे चुराती हैं दीपिका पादुकोण, जाने अन्य राज

Chhapaak Actress Deepika Padukone Reveals She Live Normal House Wife With Actor Ranveer Singh. खुद अभिनेत्री होने के बावजूद अपने पति रणवीर के पर्स से पैसे चुराती हैं दीपिका पादुकोण, जाने अन्य राज

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अक्सर सुर्खियों में रहती है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में जुटी हुई है और सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में दीपिका कपिल शर्मा के शो पर पहुंची, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई खुलासे किए. दीपिका ने द कपिल शर्मा शो पर बहुत मस्ती की और अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताईं.


कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि क्या दीपिका आम हाउसवाइफ की तरह अपने घर के सारे काम करती हैं तो दीपिका ने इसका मजेदार जवाब दिया. इसके बाद सभी हंसने लगे. दीपिका ने कहा- हां मैं रोज दूध खरीदती हूं और रोजाना, साप्ताहिक और महीने भर के सामान की लिस्ट भी बनाती हूं.


कपिल ने आगे पूछा कि क्या आप अपने पति रणवीर के पर्स से पैसे निकालती है तो इस पर दीपिका ने कहा- हां मैं एक आम हाउसवाइफ की तरह ही हूं और उनके पर्स से बिना बताए पैसे भी निकाल लेती हूं. दीपिका द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद उनकी चर्चा हर कोई कर रहा है. दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.


इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में होंगे. यह फिल्म 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. दीपिका फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है. कुछ लोग तो फिल्म को पहले से ही हिट बता रहे हैं. दीपिका ने हाल ही में बताया कि फिल्म का नाम पहले गंधक रखा गया था. लेकिन बाद में इसका नाम बदल दिया गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Deepika

Post A Comment:

0 comments: