Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये मुसलमान का खून ये हिंदू का खून.... यह हैं नाना पाटेकर के कुछ जबरदस्त डायलॉग्स

ये मुसलमान का खून ये हिंदू का खून.... यह हैं नाना पाटेकर के कुछ जबरदस्त डायलॉग्स .

<-- ADVERTISEMENT -->





नाना पाटेकर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने 13 साल की उम्र में ही फैमिली को पालने के लिए काम करना शुरू कर दिया था. नाना पाटेकर ने काफी संघर्ष करके बॉलीवुड में इतना ऊंचा मुकाम हासिल किया. नाना पाटेकर की फिल्मों में उनके द्वारा बोले गए दमदार डायलॉग्स लोगों को पसंद आते हैं.


यह मुसलमान का खून यह हिंदू का खून.... बता इसमें मुसलमान का कौन सा हिंदू का कौन सा बता. यह डायलॉग लोगों को बहुत अच्छा लगा था. उनका एक और डायलॉग आज भी बहुत मशहूर है. वाह! कलम वाली बाई, वाह! अखबार के दम पर गरीबों का झोपड़ा बचाने चली है. वाह! एक बात जानती हो सुबह-सुबह तुम्हारे इसी अखबार पर बच्चे.....


नाना पाटेकर ने फिल्म वेलकम में एक डायलॉग बोला था. भगवान का दिया सब कुछ है... दौलत है, शोहरत है, इज्जत है. यह डायलॉग भी बहुत ही जबरदस्त था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. नाना पाटेकर के ऐसे ही कई डायलॉग हैं, जो कहीं ना कहीं असल जिंदगी से जुड़े हुए हैं.


उनका एक और मशहूर डायलॉग है- तुझे ऐसी मौत मारूंगा कि तेरी पापी आत्मा अगले सात जन्म तक किसी दूसरे शरीर में घुसने के पहले कांप उठेगी. उन्होंने एक और फिल्म में डायलॉग बोला था- 100 में से 80 बेईमान, फिर भी देश महान.... उन्होंने भारत देश के ऊपर एक डायलॉग बोला था, जिसमें वह कहते हैं कि साला अपने खुद के देश में सुई नहीं बना सकते और हमारे देश को तोड़ने का सपना देखते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: