Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक फिल्म हिट होते ही सलमान खान से लिया पंगा, इस साल एक साथ रिलीज होंगी फिल्में !

एक फिल्म हिट होते ही सलमान खान से लिया पंगा, इस साल एक साथ रिलीज होंगी फिल्में !

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्मों में कई ऐसे अभिनेता हैं जिनको अपने स्टारडम का काफी ज्यादा घमंड है। बॉलीवुड के कई सितारे एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं। बॉलीवुड सितारे एक-दूसरे को टक्कर देने की पूरी कोशिश करते हैं। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक फिल्म हिट होने के बाद बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से पंगा लिया। साल 2020 में सलमान खान और इस अभिनेता की एक साथ फिल्में रिलीज होंगी। आइए जानते हैं उसके बारे में


हम बात कर रहे हैं बहुत ही हैंडसम और लोकप्रिय अभिनेता रणबीर कपूर की। रणबीर कपूर की फिल्म संजू बहुत ज्यादा पसंद की गई। इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। फिल्म संजू संजय दत्त के जीवन पर आधारित थी। रणबीर कपूर की फिल्म ए दिल है मुश्किल भी लोगों को काफी पसंद आई थी।


फिल्म संजू सुपर डुपर हिट होने के बाद रणबीर कपूर ने सलमान खान को टक्कर देने के लिए एक साथ फिल्म रिलीज करने का निर्णय लिया है। साल 2020 में सलमान खान की फिल्म राधे और रणबीर कपूर की फिल्म एक साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी।


अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या सलमान खान के स्टारडम के आगे रणबीर कपूर टिक पाएंगे या नहीं। बॉलीवुड के कई अभिनेता सलमान खान को अभी तक टक्कर नहीं दे पाए हैं। ऐसे में रणबीर कपूर की फिल्म फ्लॉप हो सकती है। यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि किस अभिनेता की फिल्म फ्लॉप होगी और किसकी हिट ?

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: