एक गंदी आदत की वजह से पहले इस अभिनेता से छीन लिया गया था राम का किरदार, आज जी रहा है गुमनाम जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक गंदी आदत की वजह से पहले इस अभिनेता से छीन लिया गया था राम का किरदार, आज जी रहा है गुमनाम जिंदगी


<-- ADVERTISEMENT -->


टीवी के जाने-माने शो रामायण में राम का किरदार निभाकर लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता अरुण गोविल का जन्म 12, जनवरी 1958 को हुआ था. अरुण गोविल 62 साल के हो गए हैं. लेकिन अब वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. अरुण गोविल पिछले काफी समय से किसी भी फिल्म या टीवी सीरियल में नजर नहीं आए हैं.


अरुण गोविल की पहली फिल्म पहेली 1977 में रिलीज हुई थी. उन्होंने विक्रम बेताल से टीवी सीरियलों में काम करना शुरू किया. इस सीरियल में उन्होंने विक्रमादित्य की भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्हें रामायण में राम का किरदार ऑफर किया गया. लेकिन उनके लिए यह किरदार पाना बहुत ही मुश्किल था.


एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने बताया कि पहले रामानंद सागर ने मुझे रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि वह चाहते थे कि राम का किरदार कोई ऐसा व्यक्ति निभाए जिसको कोई बुरी लत ना हो. लेकिन मैं सिगरेट पीता था और इस किरदार को पाने के लिए मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया. जब से मैं राम का किरदार निभाने लगा तो मैंने इसके बाद सिगरेट को कभी हाथ भी नहीं लगाया.


अरुण गोविल एक्टिंग छोड़ने के बाद अब प्रोडक्शन कंपनी चला रहे हैं. अरुण गोविल ने बताया कि राम का किरदार निभाने के बाद उन्हें कोई अच्छा ऑफर नहीं मिला. इसके बाद उनका फिल्म एक्टिंग करियर खत्म हो गया, जिसका उन्हें बहुत दुख हुआ. अरुण गोविल आज भले ही टीवी के राम के रूप में मशहूर है. लेकिन इस किरदार की वजह से उन्हें वह सफलता नहीं मिली जो टीवी और फिल्मों के दूसरे कलाकारों को मिलती है.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: