ऐसी है दरबार की कहानी, देखिए मिले कितने स्टार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐसी है दरबार की कहानी, देखिए मिले कितने स्टार

ऐसी है दरबार की कहानी, देखिए मिले कितने स्टार .

<-- ADVERTISEMENT -->



रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी मुंबई के ऐसे दबंग पुलिस ऑफिसर पर आधारित है, जो इस शहर को नशीली दवाओं से मुक्त करना चाहता है. आपने भी ऐसी कहानियां पहले भी देखी होंगी. लेकिन रजनीकांत ने अपने स्टाइल से इसमें नया रौब दिया है.


पिछले कुछ दशक में रजनीकांत की जो भी फिल्में रिलीज हुई है, वह हिंदी में डब होकर भी रिलीज हुई और उन फिल्मों को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया. फिल्म दरबार की कहानी वैसे तो कुछ खास नहीं है. लेकिन रजनीकांत ने इस फिल्म में जान डाल दी है. मुरुगादास ने फिल्म की कहानी लिखी है.


रजनीकांत का स्टारडम ही इतना ज्यादा है कि उनके फैंस उनकी हर फिल्म को पसंद करते हैं. आदित्य मुंबई पुलिस का एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है, जो भाई लोगों का काल बनकर आता है. लेकिन अन्ना डॉन बनकर रजनीकांत को चुनौती देने के लिए मैदान में उतरता है. फिल्म दरबार की पटकथा खुद मुरुगादास ने लिखी है.


फिल्म दरबार की कहानी ऐसी है कि पड़ोस की सीट पर बैठा मसाला फिल्मों का शौकीन दर्शक भी पहले से ही बताने लगता है कि अब आगे क्या होने वाला है. यह फिल्म कहीं-कहीं बहुत ज्यादा बोर कर देती है. इस फिल्म की एडिटिंग बहुत अच्छे से की गई है. साथ ही फिल्म में अच्छी तकनीकी का भी इस्तेमाल किया गया है. फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं है. लेकिन रजनीकांत के फैन इस फिल्म को जरूर पसंद करेंगे. इस फिल्म को 2 स्टार रेटिंग दी जा सकती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: