Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस सिंगर के बेटे के साथ हो रही है नेहा की शादी की बातचीत, इंडियन आइडल के सेट पर मिलने आया परिवार

इस सिंगर के बेटे के साथ हो रही है नेहा की शादी की बातचीत, इंडियन आइडल के सेट पर मिलने आया परिवार .

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आईडल सीजन 11 को जज कर रही है. इस शो के होस्ट आदित्य नारायण है. नेहा की शादी की खबर आ रही है. नेहा की शादी की बातचीत जिससे हो रही है, उसका नाम सुनकर आप चौक जायेंगे. दरअसल शो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की बातचीत हो रही है. यह बात इंडियन आईडल 11 के सेट पर शुरू हुई.


आदित्य नारायण का पूरा परिवार सेट पर ही नेहा से मिलने आया. रिपोर्ट के मुताबिक अगले एपिसोड में उदित नारायण और अलका याग्निक शो पर पहुंचेंगे. इधर उदित नारायण नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर चढ़ाते हुए नजर आएंगे. उदित नारायण कहेंगे कि वह शो के पहले एपिसोड से ही इसे देख रहे हैं, जिसके दो कारण हैं. एक तो यह शो बहुत अच्छा है और दूसरा वह नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहता हूं.


उदित नारायण ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण भी नेहा को अपनी बहू बनाने की बात कहेंगी. नेहा के पेरेंट्स भी शो पर आए थे और वह शादी के लिए राजी हो गए, जिसके बाद आदित्य नारायण बहुत ही खुश नजर आए. लेकिन नेहा शादी के लिए तैयार नहीं है.


नेहा का कहना है कि अगर वह इतनी जल्दी शादी कर ले नहीं तो मजा नहीं आएगा. बता दें कि यह सारा वाकया केवल एक मजाक है. सभी आदित्य और नेहा को चिढ़ाने के लिए यह सारी बातें कर रहे हैं. आदित्य अक्सर शो के दौरान नेहा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: