Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काजोल और अजय देवगन ने अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने बोला था यह झूठ, खुद किया खुलासा

Kajol and Ajay Devgan had told this lie in front of the media about their marriage, revealed themselves. काजोल और अजय देवगन ने अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने बोला था यह झूठ, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




काजोल और अजय देवगन की फिल्म तानाजी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का दोनों कलाकारों ने खूब प्रमोशन किया. यह दोनों एक साथ लगभग 11 बार बार साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इन दोनों को आखिरी बार बड़े पर्दे पर एक साथ फिल्म यू मी और हम में देखा गया था. काजोल और अजय ने प्रमोशन के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज भी बताए.


काजोल ने इस दौरान बताया कि उनकी अजय से पहली मुलाकात, शादी, मिसकैरेज और हनीमून में क्या हुआ था. काजोल ने बताया कि हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे. मैं सूट के लिए जा रही थी और पूछ रही थी कि मेरा हीरो कौन है. तब किसी ने मुझे अजय की तरफ इशारा किया, वह कॉर्नर में बैठे थे. मैं उनसे मिलने से 10 मिनट पहले उनके बारे में बुराई कर रही थी.


हमारे बीच फिर बातचीत होना शुरू हुई और हम दोस्त बन गए. उस समय हम दोनों किसी और को डेट कर रहे थे. मैंने अपने बॉयफ्रेंड की अजय से शिकायत की थी. हमारा जल्द ही ब्रेकअप हो गया. हम दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया था. हम दोनों 4 साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे और फिर हमने शादी का फैसला किया. मेरे पिता शादी के लिए तैयार नहीं थे. उन्होंने 4 दिन तक मुझसे बात नहीं की. वह चाहते थे कि मैं केवल अपने करियर पर ध्यान दूं.


हम चाहते थे कि हमारी शादी प्राइवेट रहे इसीलिए हमने घर पर ही शादी की थी. मैं लंबा हनीमून चाहती थी. लेकिन हनीमून के दौरान अजय बीमार पड़ गए और फिर उन्होंने मुझसे कहा कि घर चलते हैं. काजोल ने यह भी बताया कि फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान मैं प्रेग्नेंट थी. लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया. मैं मिसकैरेज से बहुत दुखी थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Kajol

Post A Comment:

0 comments: