Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियां, देखे किसके पास है कितना पैसा

ये हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियां, देखे किसके पास है कितना पैसा

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्रियां कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां केवल खूबसूरती के मामले में ही आगे नहीं है. बल्कि बहुत अमीर भी हैं.

  

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत अमीर हैं. उनकी कुल संपत्ति 35 मिलियन डॉलर है.


अमीषा पटेल ने अपना करियर फिल्म कहो ना प्यार है से शुरू किया था. यह फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी. अमीषा पटेल की गिनती बॉलीवुड की अमीर अभिनेत्रियों में होती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 30 मिलीयन डॉलर है.


प्रीति जिंटा भी बॉलीवुड की अमीर अभिनेत्रियों में शामिल की जाती हैं. प्रीति जिंटा भले ही काफी समय से फिल्मों में नजर ना आ रही हो. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, वह 30 मिलियन डॉलर संपत्ति की मालिक है.


दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री है. वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में शुमार है. इन दिनों दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में है. रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण 20 मिलियन डॉलर संपत्ति की मालिक हैं.

अमृता राव का बॉलीवुड करियर वैसे तो कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने बहुत कम फिल्मों में काम किया है. लेकिन वह बॉलीवुड की अमीर अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. मीडिया की खबरों के मुताबिक, अमृता राव की कुल संपत्ति 20 मिलीयन डॉलर है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: