दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों बनाई ये फिल्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों बनाई ये फिल्म

दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों बनाई ये फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. वह फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रही है. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है. फिल्म में दीपिका मालती नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी.


हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने एसिड अटैक पीड़िताओं को लेकर अपने दिल की बात कही. दीपिका ने कहा कि उनकी इस फिल्म से समाज को ऐसा संदेश मिलेगा जिसके बाद बदलाव के लिए बार-बार तेजाब हमला पीड़ितों की कहानी बताने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस फिल्म का मकसद नकारात्मकता दिखाने की जगह ऐसी महिलाओं के प्रति लोगों की सहानुभूति और समझ पैदा करना है, जिन्हें यह दर्द झेलना पड़ता है.


दीपिका ने कहा- उस पीड़ा और हिंसा के अलावा यह आत्मविश्वास, जीने के जज्बे और उम्मीद की कहानी है. बदलाव देखने के लिए मुझे बार-बार तेजाब पीड़ितों की कहानियां बयां नहीं करनी पड़ेगी. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए हम एक समाज के रूप में और तेजाब पीड़ितों के लिए खुद को बदलना शुरू कर देंगे.


अगर ऐसा नहीं हुआ तो सामाजिक तौर पर हमने जरूर कुछ गलत किया होगा. हम उम्मीद कर सकते हैं कि हम सिनेमा के माध्यम से वह बदलाव ला सकते हैं, जो हम चाहते हैं. बता दें कि यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. हालांकि इस फिल्म की कहानी पर चोरी का आरोप भी लगा है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Deepika

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: