इस बीमारी के चलते आधी रात को सड़क पर भागने लगी थीं परवीन बॉबी, अंतिम दिनों में हो गया था ऐसा हाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस बीमारी के चलते आधी रात को सड़क पर भागने लगी थीं परवीन बॉबी, अंतिम दिनों में हो गया था ऐसा हाल

इस बीमारी के चलते आधी रात को सड़क पर भागने लगी थीं परवीन बॉबी, अंतिम दिनों में हो गया था ऐसा हाल

<-- ADVERTISEMENT -->



remembering-parveen-babi

70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी ने कई बेहतरीन फिल्में दी. वह एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थी. वह अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही. उनकी और महेश भट्ट की लव स्टोरी का अंत बहुत ही दर्दनाक हुआ. परवीन बॉबी को लेकर महेश भट्ट ने काफी खुलासे किए.

remembering-parveen-babi

महेश भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन परवीन बॉबी के लिए उन्होंने अपने बीवी बच्चों को छोड़ दिया. वह परवीन बॉबी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. लेकिन इसी दौरान परवीन बॉबी की दिमागी हालत खराब होती गई. महेश भट्ट ने परवीन बॉबी को डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि उनको शिजोफ्रेनिया नामक मानसिक बीमारी है.

remembering-parveen-babi

डॉक्टरों ने महेश भट्ट को बताया कि परवीन बॉबी का इलाज करने के लिए उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक देने होंगे. लेकिन महेश भट्ट ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहते थे. महेश भट्ट ने परवीन बॉबी को ठीक करने की हरसंभव कोशिश की. लेकिन परवीन बॉबी की बीमारी ठीक नहीं हो रही थी. परवीन बॉबी ने इसी बीच मीडिया और लोगों से दूरी बना ली.

remembering-parveen-babi

परवीन बॉबी की हालत बहुत नाजुक होती गई और उन्होंने दवाइयां खाना भी बंद कर दिया. इसी वजह से महेश भट्ट परवीन बॉबी को छोड़कर अपनी पत्नी लोरेन के पास वापस आ गए. एक रात परवीन बॉबी ने महेश से कहा कि वह उन्हें और उनके डॉक्टर में से किसी एक को चुनें. महेश भट्ट ने बताया कि वह आधी रात को ही परवीन का घर छोड़ कर निकल गए. परवीन ने उन्हें रोकने की कोशिश की. वह आधे कपड़ों में सड़क पर दौड़ती रहीं. लेकिन महेश भट्ट नहीं रुके. परवीन बॉबी का अंतिम जीवन अकेलेपन में बीता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Parveen Babi

Post A Comment:

0 comments: