JNU छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होना दीपिका को पड़ गया महंगा, हो रहा है विरोध - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

JNU छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होना दीपिका को पड़ गया महंगा, हो रहा है विरोध

Jnu Violence Boycott Chhapaak Has Been Trend After Deepika Padukone Support Students Protest. JNU छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होना दीपिका को पड़ गया महंगा, हो रहा है विरोध.

<-- ADVERTISEMENT -->



Deepika Padukone Support Students Protest. JNU

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के बाद देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. फिल्मी सितारों ने भी इस घटना की निंदा की. सोशल मीडिया के जरिए बहुत सी हस्तियां जेएनयू हिंसा के विरोध में अपनी प्रतिक्रिया दे रही है. बीते मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिल्ली स्थित जेएनयू कैंपस में पहुंची और उन्होंने इस घटना की निंदा की.

Deepika Padukone Support Students Protest. JNU

दीपिका छात्रों के समर्थन में पहुंची. इस दौरान वहां जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद थे. छात्रों ने दीपिका के सामने आजादी के नारे लगाए. कन्हैया कुमार ने भी जमकर नारेबाजी की. दीपिका कुछ देर बाद जेएनयू से चली गई. उन्होंने छात्रों को संबोधित नहीं किया. लेकिन दीपिका का जेएनयू में जाना उनके लिए महंगा पड़ गया. उनकी अपकमिंग फिल्म छपाक सोशल मीडिया पर विरोध होने लगा है.

Deepika Padukone Support Students Protest. JNU

सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड कर रहा है. बहुत से यूज्स दीपिका के जेएनयू प्रदर्शन में शामिल होने की निंदा कर रहे हैं. भाजपा नेता तिजेंद्र सिंह बग्गा ने ट्वीट किया- टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे तो रिट्वीट करें.

Deepika Padukone Support Students Protest. JNU

कुछ लोगों ने #BoycottChhapaak के साथ दीपिका की अपकमिंग फिल्म का विरोध किया. दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. दीपिका अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Deepika

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: