Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीदेवी ही नहीं इन अभिनेत्रियों की मौत पर भी उठे थे सवाल

श्रीदेवी ही नहीं इन अभिनेत्रियों की मौत पर भी उठे थे सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->





हाल ही में श्रीदेवी की मौत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ. इस खुलासे में यह पता चला कि श्रीदेवी को ब्लड प्रेशर की समस्या थी जिस वजह से वह अक्सर बाथरूम में बेहोश हो जाती थी. श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी मौत कैसे हुई, इसको लेकर तरह-तरह के सवाल उठाए गए. बोनी कपूर पर भी शक किया गया. श्रीदेवी के अलावा कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी मौत पर सवाल उठे थे.


परवीन बॉबी

 परवीन बॉबी

परवीन बॉबी की लाश 2005 में उनके जुहू अपार्टमेंट में मिली थी. परवीन बॉबी अपने अंतिम समय में इतनी गुमनाम हो गई कि उनके मरने के 3 दिन बाद उनके पड़ोसी को इस बारे में पता चला कि वह मर गई है. उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के सवाल उठे थे.

दिव्या भारती

दिव्या भारती

दिव्या भारती महज 19 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई. उनकी मौत 5 मंजिला इमारत के गिरने से हुई थी. लेकिन आज भी उनकी मौत का रहस्य किसी को पता नहीं चला है.

जिया खान

जिया खान

जिया खान की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. ऐसा कहा जाता है कि वह सूरज पंचोली से प्यार करती थी. लेकिन सूरज पंचोली ने उन्हें धोखा दिया. जिया खान ने आत्महत्या की थी. लेकिन उनकी मौत की वजह साफ पता नहीं चल पाई.

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता की लाश 1996 में उनके घर के पंखे से लटकी हुई मिली थी. पुलिस को यह पता नहीं चल पाया कि उनकी मौत आत्महत्या थी या हत्या.

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी ने 2016 में आत्महत्या कर ली. उनके माता-पिता ने प्रत्यूषा की मौत के लिए उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज को जिम्मेदार ठहराया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: