महेश भट्ट के साथ लिव-इन में रहती थीं परवीन बॉबी, फिर भी एक्स बॉयफ्रेंड के फ्लैट में जाती थी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महेश भट्ट के साथ लिव-इन में रहती थीं परवीन बॉबी, फिर भी एक्स बॉयफ्रेंड के फ्लैट में जाती थी

महेश भट्ट के साथ लिव-इन में रहती थीं परवीन बॉबी, फिर भी एक्स बॉयफ्रेंड के फ्लैट में जाती थी

<-- ADVERTISEMENT -->




70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. परवीन बॉबी और महेश भट्ट के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती थी. लेकिन परवीन ने जिस से भी प्यार किया, वह उन्हें छोड़कर चला गया. परवीन बॉबी और डैनी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. परवीन डैनी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहीं.


डैनी ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. डैनी ने यह भी बताया कि भले ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया, लेकिन हम अच्छे दोस्त रहे. डैनी ने बताया कि मैं परवीन से बहुत प्यार करता था. लेकिन उन्होंने अचानक से मुझसे सारे रिश्ते तोड़ लिए. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी हमारा रिश्ता अच्छा रहा. ब्रेकअप के बाद परवीन बॉबी कबीर बेदी को डेट करने लगी. कबीर बेदी के बाद उनका महेश भट्ट से अफेयर रहा.


डैनी ने बताया कि मैं परवीन को कभी-कभी डिनर के लिए इनवाइट करता था. लेकिन तब तक मेरी जिंदगी में दूसरी लड़की आ चुकी थी. मैं किम से प्यार करने लगा था. मैं जब शूटिंग से घर लेकर पहुंचता था तो परवीन मेरे बेडरूम में बैठकर फिल्में देख रही होती थी. मैं परवीन से पूछता कि वह ऐसा क्यों कर रही है तो वह कहती थी कि हमारे बीच कुछ नहीं है. हम केवल अच्छे दोस्त हैं.


तब डैनी ने महेश भट्ट से कहा था कि वह परवीन को समझाएं कि मेरी गैरमौजूदगी में उनका इस तरह से घर पर आना ठीक नहीं है. मेरी गर्लफ्रेंड को यह सब पसंद नहीं है. महेश भट्ट और परवीन बॉबी लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. परवीन के लिए महेश भट्ट ने अपने बीवी बच्चों को भी छोड़ दिया था. हालांकि परवीन बॉबी की दिमागी हालत खराब होती गई और इस वजह से महेश भट्ट ने उनसे दूरी बना ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Parveen Babi

Post A Comment:

0 comments: