छपाक v/s तानाजी, जाने पहले दिन किस फिल्म ने मारी बाजी और कौन रह गया पीछे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

छपाक v/s तानाजी, जाने पहले दिन किस फिल्म ने मारी बाजी और कौन रह गया पीछे


<-- ADVERTISEMENT -->



10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई. एक फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल जैसे बड़े सितारे हैं तो वहीं दूसरी फिल्म में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण है. फिल्म छपाक और तानाजी: द अनसंग वॉरियर दोनों को ही दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन जब बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई की बात आती है तो इस मामले में फिल्म तानाजी छपाक से कई गुना आगे है.


छपाक v/s तानाजी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.10 करोड़ का कारोबार किया है. जबकि दीपिका की फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म छपाक की कमाई को देखकर यही लग रहा है कि फिल्म पर दीपिका के जेएनयू जाने का बड़ा असर पड़ा.


दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन के लिए जेएनयू पहुंची थी, जिस पर काफी विवाद हुआ और लोगों ने उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की. इस विवाद का असर कहीं ना कहीं दीपिका की फिल्म पड़ रहा है. वहीं तानाजी की बात करें तो यह उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म पहले दिन 10 करोड़ का कारोबार कर सकती है. लेकिन इस फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन किया है.


यह दोनों ही फिल्में सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म क्रिटिक्स ने तानाजी: द अनसंग वॉरियर को पांच में से 4 स्टार रेटिंग दी है. जबकि छपाक को क्रिटिक्स की तरफ से पांच में से 3.5 स्टार रेटिंग मिली है. अब देखना होगा कि वीकेंड पर कौन-सी फिल्म अच्छा बिजनेस करती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: