Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में निभाएंगी यह किरदार

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में निभाएंगी यह किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->





मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर के मुताबिक, मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज से डेब्यू करने वाली हैं.


हाल ही में यशराज फिल्म्स ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म पृथ्वीराज की हीरोइन के रूप में मानुषी छिल्लर को कास्ट कर लिया गया है. इस फिल्म में मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज की प्रेमिका संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी.


बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज काफी शानदार होने वाली है क्योंकि यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली इतिहास पर बनेगी. अक्षय कुमार का स्टारडम भी बहुत ज्यादा है. वह एक के बाद एक हिट फिल्में देते जा रहे हैं. जैसा की आप सबको पता ही होगा कि पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका का नाम संयोगिता था. यह किरदार मानुषी छिल्लर निभाने वाली है.


मानुषी इस फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है. वहीं अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अन्य फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी जिसको दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: