फिल्म 'फूल और कांटे' से रातों-रात हो गई थी मशहूर, अब 50 की उम्र में जी रही है ऐसी जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म 'फूल और कांटे' से रातों-रात हो गई थी मशहूर, अब 50 की उम्र में जी रही है ऐसी जिंदगी

फिल्म 'फूल और कांटे' से रातों-रात हो गई थी मशहूर, अब 50 की उम्र में जी रही है ऐसी जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू करने वाले अजय देवगन आज भी मशहूर है और बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं. लेकिन इस फिल्म में नजर आई अभिनेत्री मधु अब फिल्म इंडस्ट्री में नजर नहीं आती है. मधु 24 फिल्में करने के बाद ही गुमनाम हो गई है. बता दें कि फिल्म फूल और कांटे का बजट 3 करोड़ था और इस फिल्म ने 12 करोड़ की शानदार कमाई की थी.

'फूल और कांटे

मधु का पूरा नाम मधुबाला रघुनाथ है, जो हेमा मालिनी की भतीजी और जूही चावला की भाभी है. मधु 50 साल से ज्यादा की हो चुकी हैं. फिल्म फूल और कांटे से मधु ने रातों-रात काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी. उनका पहली ही फिल्म से इस तरह सुपरहिट होना सबके लिए हैरान करने वाला था.

'फूल और कांटे

मधु ने 19 फरवरी 1999 को उद्योगपति आनंद शाह से शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने फिल्मी करियर से ब्रेक ले लिया. शादी के बाद मधु के पति का बिजनेस भी खत्म हो गया, जिस वजह से उनके पति को घर समेत सारी प्रॉपर्टी बेचनी पड़ी.

'फूल और कांटे

इसके बाद मधु ने टीवी पर कमबैक किया और कुछ प्रोजेक्ट किए. मधु की दो बेटियां हैं जिनका नाम अमेया और किया है. इतने सालों में मधु के लुक में काफी बदलाव आया है. वह पहले की अपेक्षा और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. मधु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: