Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तैमूर अली खान की वजह से सैफ और करीना को मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए, ये है वजह

तैमूर अली खान की वजह से सैफ और करीना को मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए, ये है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->






सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान चर्चित स्टार्किड्स में से एक है. उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. तैमूर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छा जाते हैं. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कोई तस्वीर या वीडियो नहीं बल्कि एक विज्ञापन है.


मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक बेबी केयर ब्रांड सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ काम करने को उत्साहित है. ब्रांड की तरफ से लगभग पिछले 1 साल से सैफ और करीना के बीच बातचीत हो रही है और अब डील पक्की हो चुकी है.


इस खबर के मुताबिक, ब्रांड का कहना है कि जहां एक तरफ दोनों कलाकारों की स्टार पावर उन्हें ब्रांड का चेहरा बनाने की प्रमुख वजह थी तो वहीं दूसरी तरफ उनके नवाबज़ादे भी इसके लिए प्रमुख कारण है. सैफ और करीना पहले ऑफर को ठुकरा चुके थे. लेकिन बाद में उन्होंने इस प्रस्ताव के लिए हां कह दी. उन्हें 3 घंटे की शूटिंग के लिए डेढ़ करोड़ रुपए का भुगतान किया जा सकता है.


अगर सैफ अली खान की बात करें तो उनकी फिल्म तानाजी 10 जनवरी को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है. वहीं करीना कपूर जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इसके अलावा करीना कपूर फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Kareen Kapoor

Saif Ali Khan

Taimur

Post A Comment:

0 comments: