कंगना रनौत की बहन ने किया खुलासा, इस व्यक्ति ने उनके ऊपर फेंका था एसिड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत की बहन ने किया खुलासा, इस व्यक्ति ने उनके ऊपर फेंका था एसिड

कंगना रनौत की बहन ने किया खुलासा, इस व्यक्ति ने उनके ऊपर फेंका था एसिड

<-- ADVERTISEMENT -->




10 जनवरी को फिल्म छपाक रिलीज हुई जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभा रही है. उनके किरदार का नाम मालती है. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके ऊपर किस व्यक्ति ने एसिड फेंका था.


एक ट्विटर यूजर ने रंगोली से पूछा कि उन पर किसने एसिड फेंका था तो रंगोली चंदेल ने इस बारे में बताया. उन्होंने लिखा- मेरे ऊपर एसिड फेकने वाले का नाम अविनाश शर्मा है. मैं जब कॉलेज में पढ़ती थी, वह भी उसी कॉलेज में पढ़ता था. उसने मुझे प्रपोज किया और मैंने उससे दूरी बना ली. वह लोगों से कहता था कि वह मुझसे शादी करेगा.


लेकिन जब मेरे पिता ने मेरी सगाई वायु सेना के अधिकारी से कर दी तो वह परेशान हो गया और मुझे परेशान करने लगा. रंगोली ने आगे बताया कि उसने मुझे कई बार ऐसिड फेंकने की धमकी दी. लेकिन मैंने उसे सीरियसली नहीं लिया और ना ही मैंने अपने पिता और पुलिस को बताया. यही मेरी सबसे बड़ी गलती थी.


रंगोली ने आगे बताया कि एक दिन मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि तुम्हें कोई अजनबी ढूंढ रहा है. मेरी दोस्तों ने कहा कि आपके बारे में कोई पूछ रहा है. जैसे ही मैंने दरवाजा खोला... उसके हाथ में जग था और फिर 1 सेकंड में छपाक....कंगना रनौत ने फिल्म छपाक की बहुत तारीफ की और दीपिका और मेघना गुलजार का शुक्रिया भी अदा किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: