आप शायद नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के ये अभिनेता आपस में सगे भाई हैं, क्लिक करके जानें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आप शायद नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के ये अभिनेता आपस में सगे भाई हैं, क्लिक करके जानें

आप शायद नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के ये अभिनेता आपस में सगे भाई हैं, क्लिक करके जानें

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो एक दूसरे के सगे-संबंधी हैं। कुछ लोगों के बीच में तो सगे भाइयों का रिश्ता है, लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते हैं। आज हम ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो आपस में सगे भाई हैं।

आमिर खान और फैजल खान-

आमिर खान और फैजल खान

आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। आमिर खान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन बहुत कम लोग यह जानते हैं कि फिल्म मेला में जिस व्यक्ति ने उनके दोस्त का किरदार निभाया था वह कोई और नहीं उनके सगे भाई फैजल खान हैं।

अनुपम खेर और राजू खेर-

अनुपम खेर और राजू खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। यह बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हीं के भाई हैं राजू खेर जो टीवी इंडस्ट्री में ज्यादा दिखाई देते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजू खेर का करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में राजू खेर ने बहुत अच्छा नाम कमाया है। देखने में दोनों भाइयों की शक्ल आपस में बहुत मिलती जुलती है।

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना-

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड का उभरता सितारा है। आयुष्मान ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि दंगल फिल्म में काम करने वाले अपारशक्ति खुराना आयुष्मान के सगे भाई हैं।

राहुल देव और मुकुल देव-

राहुल देव और मुकुल देव

राहुल देव फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते नजर आते हैं और वही मुकुल देव फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर के रूप में। लेकिन यह बात शायद आप नहीं जानते होंगे कि यह दोनों सगे भाई हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: