Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लोकल मार्केट से कपड़े खरीदते हैं बॉलीवुड के ये 8 स्टार्स, नंबर 1 पर नहीं होगा यकीन

लोकल मार्केट से कपड़े खरीदते हैं बॉलीवुड के ये 8 स्टार्स, नंबर 1 पर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको 8 ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोकल मार्केट से कपड़े खरीदते हैं। आइए जानते हैं उन आठ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में

8. सनी देओल

सनी देओल

सनी देओल बॉलीवुड के काफी ज्यादा अमीर और लोकप्रिय अभिनेता हैं। लेकिन फिर भी इनको सिंपल लाइफ जीना पसंद हैं। इनको कई बार सड़क किनारे पर लगी हुई दुकानों से कपड़े खरीदते हुए देखा गया है।

7. इमरान हाशमी

इमरान हाशमी

आपको बता दें कि इमरान हाशमी को ब्रांडेड कपड़े पहनना ज्यादा पसंद नहीं है। वह स्ट्रीट मार्केट से ही कपड़े खरीदना पसंद करते हैं। वे काफी सिंपल लाइफ जीते हैं।

6. राजकुमार राव

राजकुमार राव

राजकुमार राव ने पिछली कुछ फिल्मों से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। इनको भी ब्रांडेड कपड़े पहनने का शौक नहीं है। यह लोकल मार्केट से ही कपड़े खरीदते हैं। इनकी लाइफ काफी सिंपल है।

5. नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपना वर्चस्व स्थापित किया। यह रियल लाइफ में काफी ज्यादा सिंपल हैं। इनको कपड़े की कीमत और ब्रांड से फर्क नहीं पड़ता। इसीलिए वह लोकल मार्केट से ही कपड़े खरीदते हैं।

4. सारा अली खान

सारा अली खान

सारा अली खान बॉलीवुड की काफी संस्कारी और नेक दिल अभिनेत्री मानी जाती हैं। सारा अली खान को कई बार अपनी मां अमृता के साथ लोकल मार्केट में कपड़े खरीदते हुए देखा गया।

3. सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत कि यह सोच है कि अगर आप खुद को कंफर्टेबल महसूस करते हैं तो वह आपके लिए सबसे बड़ी फैशन है। सुशांत सिंह राजपूत भी लोकल मार्केट से ही कपड़े खरीदते हैं।

2. काजोल

काजोल

काजोल जाने-माने सुपरस्टार अजय देवगन की पत्नी है जिनके पास पैसों की बिल्कुल भी कमी नहीं है। फिर भी काजोल लोकल मार्केट से कपड़े खरीद लेती हैं।

1. अक्षय कुमार

 अक्षय कुमार

अक्षय कुमार काफी सिंपल लाइफ जीते हैं। इन्होंने गरीबों की काफी मदद की है और अभी भी कर रहे हैं। अक्षय कुमार को कई बार सड़क के किनारे पर लगी हुई दुकानों से कपड़े खरीदते हुए देखा गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: