Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस दुनिया में नहीं हैं बॉलीवुड के ये 5 दिग्गज अभिनेता, जिन्हें आज भी जिंदा समझते हैं लोग

These 5 veteran Bollywood actors are not in this world whom people still consider alive. इस दुनिया में नहीं हैं बॉलीवुड के ये 5 दिग्गज अभिनेता, जिन्हें आज भी जिंदा समझते हैं लोग

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता भले ही इस दुनिया से चले जाएं, लेकिन वह लोगों के दिलों पर हमेशा ही राज करते हैं। आज हम ऐसे ही 5 दिग्गज अभिनेताओं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो इस दुनिया में नहीं है। लेकिन लोगों को लगता है कि वह आज भी जिंदा है।

1- रज्जाक खान-

1- रज्जाक खान

रज्जाक खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं। इन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इन्होंने विलन और कॉमेडियन दोनों के रोल निभाए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1 जून 2016 में रज्जाक खान का निधन हो चुका है। लेकिन बहुत लोग इन्हें आज भी जिंदा समझते हैं।

2- नरेंद्र झा-

2- नरेंद्र झा

देखने में गुड लुकिंग नरेंद्र झा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। नरेंद्र झा की मृत्यु 14 अप्रैल 2018 में बहुत ही कम उम्र में हो गई थी। उनकी फिल्म रेस 3 उनकी मृत्यु के बाद रिलीज हुई थी।

3- लक्ष्मीकांत बेर्डे-

3- लक्ष्मीकांत बेर्डे

लक्ष्मीकांत बेर्डे ने कई फिल्मों में कॉमेडियन का रोल निभाया है। उनका अभिनय सभी दर्शकों को लुभाता था। 16 दिसंबर 2004 को किडनी खराब होने की वजह से लक्ष्मीकांत बेर्डे की मृत्यु हो गई। इस बात की जानकारी बहुत ही कम लोगों को है।

4- सदाशिव अमरापुरकर-

 4- सदाशिव अमरापुरकर

सदाशिव अमरापुरकर ने बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिसमें उन्होंने ज्यादातर फिल्में विलेन के रूप में की है। फेफड़ों में इन्फेक्शन होने की वजह से 2014 में उनकी मृत्यु हो गई।

5- देवेन शर्मा-

 5- देवेन शर्मा

कई फिल्मों में काम कर चुके देवेन शर्मा की मृत्यु 2014 में किडनी फेल होने के कारण हो गई जिसकी जानकारी बहुत ही कम लोगों को है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: