Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्में किए बिना ही मोटी रकम कमा लेती हैं ये 4 अभिनेत्रियां, नं 1 है बेहद खूबसूरत

These 4 actresses make big money without doing films. फिल्में किए बिना ही मोटी रकम कमा लेती हैं ये 4 अभिनेत्रियां, नं 1 है बेहद खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->





बहुत से लोग यह सोचते हैं कि फिल्म स्टार्स सिर्फ फिल्में करके ही करोड़ों की कमाई करते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है। बहुत से ऐसे फिल्म स्टार्स हैं जो फिल्मों के अलावा बिजनेस करके करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना फिल्मों के काम किए ही मोटी कमाई कर रही है। आइए जानते हैं उनके बारे में

1. शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा काफी लंबे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। शर्लिन चोपड़ा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी । लेकिन इसके बाद इनको कुछ फिल्मों में काम करने का मौका मिला। इनको टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है। एक बार शर्लिन चोपड़ा ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने पैसों के लिए शारीरिक संबंध भी बनाए थे।

2. राखी सावंत

राखी सावंत

राखी सावंत बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्रियों में से एक हैं जो बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाईं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए है। वर्तमान में राखी सावंत स्टेज शो से काफी अच्छी कमाई करती हैं। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

3. पूनम पांडे

 पूनम पांडे

पूनम पांडे को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे जो कि काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं। इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म नशा थी। काफी लंबे समय से पूनम फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। वह विज्ञापनों और मॉडलिंग से कमाई कर रही हैं।

4. सोफिया हयात

सोफिया हयात

सोफिया हयात बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इनको भी काफी लंबे समय से फिल्मों में नहीं देखा गया है। यह मॉडलिंग करके कमाई करती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: