Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विन डीजल की फिल्म ब्लडशॉट का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन-रोमांच-टेक्नोलॉजी का है जबरदस्त डोज

Vin Diesel upcoming film bloodshot trailer has been release. विन डीजल की फिल्म ब्लडशॉट का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन-रोमांच-टेक्नोलॉजी का है जबरदस्त डोज

<-- ADVERTISEMENT -->




हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की फिल्म ब्लडशॉट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में विन डीजल एक सुपर हीरो की भूमिका में है. ट्रेलर में विन डीजल एक सिपाही के रूप में नजर आ रहे हैं जिसकी मौत हो जाती है. लेकिन नैनोटेक्नोलॉजी के सहारे वह फिर से वापस आ जाता है. ट्रेलर में दूसरे पात्र भी देखने को मिलते हैं.

Vin Diesel upcoming film

विन डीजल ट्रेलर में कभी लड़ते हुए नजर आते हैं तो कभी मिशन को अंजाम देते हुए. यह सभी किरदार आम व्यक्तियों से बहुत ही अलग है. इन्हें ना तो आम गोली से मारा जा सकता है और ना ही इन पर बड़े-बड़े बम का कुछ असर होता है. ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है जैसे विन डीजल मरने के बाद वापस आते हैं, बाद में उन्हीं लोगों के खिलाफ हो जाते हैं.

Vin Diesel upcoming film

ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. इसमें टेक्नोलॉजी का भी बहुत शानदार इस्तेमाल किया गया है .यह फिल्म इसी नाम की बेस्ट सेलिंग कॉमिक बुक पर आधारित है. डेव विल्सन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सैम हेगन, गाइ पियर्स, इजा गोंजालेज और टोबी केबेल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है.

Vin Diesel upcoming film

इस फिल्म को भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा 28 फरवरी को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. विन डीजल की लोकप्रियता भारत में बहुत ज्यादा है. ऐसे में इस फिल्म के भारत में अच्छा कारोबार करने की उम्मीद की जा रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: