Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

क्या पैसों से ख़रीदी जा सकती है सुंदरता, देखिए कुछ सितारे और उनके आश्चर्यजनक बदलाव को

क्या पैसों से ख़रीदी जा सकती है सुंदरता, देखिए कुछ सितारे और उनके आश्चर्यजनक बदलाव को

<-- ADVERTISEMENT -->

फ़िल्म की दुनिया चकाचौंध से भरी है और मायानगरी रूपी नभ में चमकने वाले इन अदाकारों को ही 'सितारे' कहते हैं। कहते हैं शोहरत जब आती है तो दौलत अपने आप ही खिंची चली आती है। कई अदाकार जो फ़िल्मों में आने से पहले बिल्कुल अलग दिखते थे, पर्दे पर आते ही उनके रूप, रंग,वजन और नैन नक्ष में काफी बदलाव आ जाते हैं। इसी को फिल्मी भाषा में 'ग्रूमिंग' कहते हैं। आज देखते हैं उन सितारों को जो फ़ेमस होने से पहले बिल्कुल अलग लगते थे लेकिन शोहरत मिलते ही उनके रूप रंग में परिवर्तन आ गया :-


bollywood-actress-transformation-pics
श्री देवी की बेटी जाह्नवी,जिन्होंने गत वर्ष धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था पर मायानगरी के नियमों से वे चिर-परिचित थीं क्योंकि जब वो फिल्मों में आईं तो एक कमाल के मेक ओवर के बाद आयीं। नीचे दी गयी फोटो को अगर आप बख़ूबी देखें तो जाह्नवी के नाक और होठ में बदलाव प्रत्यक्ष रूप से दृष्टिगोचर हैं। नाक पतली कराई गई है जिसे राइनो प्लास्टी कहते हैं।अगर आप होठों को देखें तो लिप्स ऑग्मेंट कराया गया है,अर्थात होठों को भरापन दिया गया है।


bollywood-actress-transformation-pics
एक चैट शो के दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने शिल्पा शेट्टी के कृत्रिम सौंदर्य पर तंज कसा था।वर्तमान की बात करें तो शिल्पा बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में नहीं हैं पर रियलिटी शो का एक जाना पहचाना चेहरा हैं।शिल्पा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही राइनो प्लास्टी अर्थात नोज़ जॉब करवा लिया था जिससे शिल्पा की सुंदरता में और बढ़त हुई है। साथ ही शिल्पा ने अपने स्किन का मेलनिन ट्रीटमेंट भी करवाया है जिससे शिल्पा हो गईं हैं गोरी और UP बिहार लूटने में सक्षम।


bollywood-actress-transformation-pics
कपिल शर्मा पहली बार बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ़टर चैलेंज में दिखाई दिए थे। उनमें काबलियत तब भी थी और आज भी है। कपिल ने वो सीज़न जीता पर उसके बाद भी वो शोहरत कपिल को हासिल नहीं हुई। उन दिनों कपिल केवल 26 साल के थे पर आप उनके बाल देख सकते हैं जो झड़ने की कगार पर हैं पर जब वे कॉमेडी सर्कस में आये तो उनके सर पर घने बाल थे और अब तो चूंकि वे इंडिया के सबसे अमीर कॉमेडियन हैं उनकी पर्सनालिटी पूरी तरह परिवर्तित हो चुकी है।


bollywood-actress-transformation-pics
प्रिया प्रकाश वारियर,अब इनको तो आप जानते ही होंगे। गत वर्ष रातों रात राष्ट्रीय क्रश के रूप में उभरी ये तारिका का वास्तविक स्वरूप वो नहीं है जो आपने देखा। ओरू अडार लव के एक छोटे से टीज़र में दिखी प्रिया रातों रात ही 'विंक सेंसेशन' बन गयी और बॉलीवुड में भी तुरंत उन्हें काम मिल गया। यद्यपी फ़िल्म मेकर्स को लगा होगा कि शायद यही उनका बेहतर लुक है। असल जिंदगी में प्रिया कुछ अलग दिखती हैं। अब आप ही फ़र्क पहचानिए।


bollywood-actress-transformation-pics
सन 2000 में मिस वर्ल्ड रहीं प्रियंका की धूम मुम्बई से लेकर मायामी तक है पर यदि आप देसी गर्ल की पुरानी फ़ोटोज़ देखें तो आप अंतर स्वयं बता सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाक, चेहरे और होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।होठों की सर्जरी दो बार होने बाद भी प्रियंका का होठ का शेप अच्छा नहीं बन पाया। सोशल मीडिया में यह भी मजाक वायरल हुआ कि जिस प्रकार चांद आकार बदलता है उसी प्रकार प्रियंका के होंठ अपना आकार बदलते हैं पर देसी गर्ल ने इस बात को कभी नहीं स्वीकारा।


bollywood-actress-transformation-pics
सिम्बा की सफालता से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सारा अली खान के पास इस समय फ़िल्म प्रोजेक्ट्स की लंबी कतार है। राष्ट्रीय क्रश सारा अली खान जैसी अब दिखती हैं फ़िल्मों में आने के पहले वे बेहद भिन्न दिखती थी, यहां तक कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल था। 95 किलो की सारा अली खान को एक बीमारी भी है जिसका नाम है 'पॉली सिस्टिक ओवरी डिसऑर्डर' जिसके तहत वजन कम करना बेहद मुश्किल होता है पर 95 किलो से 'साइज़ जीरो' का सफ़र सारा ने बहुत कम समय में तय किया।


bollywood-actress-transformation-pics
काजोल जब फ़िल्म जगत में नई नवेली आयी थी तो अपने डार्क कॉम्पलेक्सन के लिए जानी जाती थी। इन दिनों काजोल बेहद गोरी दिखाई दे रही है और मीडिया में यह खबरें भी गरमा गई कि काजोल ने 'मेलानिन ट्रीटमेंट सर्जरी' करवाई है। इंडिया टुडे को एक साक्षात्कार के दौरान काजोल ने इस बात से पल्ला झाड़ लिया और कहा कि उनके गोर होने का राज़ एक स्वस्थ जीवन शैली को फ़ॉलो करना है। इस बात पर शायद कोई यकीन न करे क्योंकि हेल्थी लाइफ स्टाइल अपनाने से इंसान का स्वास्थ्य बेहतर होता है उसका रंग नहीं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: