Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्में साइन करने से पहले ऐसी शर्त रखते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, नंबर-2 पर होगा गर्व

5 Bollywood Weird Demand Before Signing Films. फिल्में साइन करने से पहले ऐसी शर्त रखते हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, नंबर-1 पर होगा गर्व

<-- ADVERTISEMENT -->


5. अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपने फिटनेस और रूटीन को लेकर काफी सजग रहते हैं। इसलिए फिल्म साइन करने से पहले उनकी शर्त होती है कि वे रात तक काम नहीं करेंगे और रविवार को छुट्टी करेंगे क्यूंकि वे एक दिन अपना समय परिवार और बच्चों के साथ बिताना पसंद करते हैं।

4. ऋतिक रोशन

bollywood weird demand before signing films
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने डाइट और हेल्थ का बहुत ध्यान रखते हैं। इसलिए फिल्म साइन करने से पहले ऋतिक से शर्त रखते हैं कि, जिस भी लोकेशन में फिल्म की शूटिंग होगी वहां पर बेस्ट जिम की सुविधा होनी चाहिए इसके अलावा वे अपना कुक भी साथ में रखते हैं।

3. आमिर खान

bollywood weird demand before signing films
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का बॉलीवुड में एक अलग ही रुतबा और एक अलग ही फैन फॉलोविंग है। इनकी फिल्मों से दर्शक बहुत ज्यादा उम्मीद करते है। आमिर खान फिल्म साइन करने से पहले यह शर्त रखते है कि वे लो एंगल शॉट नहीं करेंगे।

2. सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान फिल्म साइन करने से पहले ऐसी शर्त रखते हैं जिसे जानकर आपको उनपर गर्व होगा। दरअसल सलमान अपनी फिल्म में "नो किसिंग सीन" की डिमांड रखते हैं। क्योंकि उनका मानना है कि वह ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सके। यही वजह है कि उन्होंने अब तक के करियर में फिल्मों में किसिंग सीन नहीं दिया है।

1. करीना कपूर

bollywood weird demand before signing films
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म साइन करने से पहले शर्त रखती है कि वह सिर्फ ए कैटेगरी के हीरो के साथ ही काम करेगी यानि वह छोटे या फ्लॉप एक्टर्स के साथ काम नहीं करती, क्यूंकि ऐसा करने उनका करियर फ्लॉप होने से बच सकता है।

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी तो इसे लाइक करें, शेयर करें और दोस्तों के साथ शेयर करें, और ऐसी ही मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: