Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बॉलीवुड के 5 मशहूर खलनायकों के बेटे, कुछ हुए हिट तो कुछ हो गए फ्लॉप


<-- ADVERTISEMENT -->

Bollywood Villains
बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का भी उतना ही महत्व होता है. जितना एक हीरो का। इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने विलेन के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की। बॉलीवुड के मशहूर खलनायक रहे कलाकारों के बच्चे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए, जिनमें से कुछ सफल रहे और कुछ फ्लॉप हो गए।

अमजद खान

amjad khan - back to bollywood
फिल्म शोले में गब्बर का किरदार निभाने वाले अमजद खान को लोग असल जिंदगी में गब्बर के नाम से जानने लगे। बता दें कि उनके बेटे शादाब खान ने फिल्मों में हाथ आजमाया। लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। अमजद खान के बेटे ने बॉलीवुड फिल्म राजा की आएगी बारात से डेब्यू किया था।

कबीर बेदी 

kabeer bedi - back to bollywood
कबीर बेदी ने फिल्म खून भरी मांग में विलेन की भूमिका निभाई थी। कबीर बेदी के बेटे का नाम अदम बेदी है और वो एक इंटरनेशनल मॉडल हैं।

एम.बी. शेट्टी 

mb shetty - back to bollywood
एम.बी. शेट्टी अपने जमाने के बेहतरीन स्टंट मैन और विलन रहे। एम.बी. शेट्टी के बेटे रोहित शेट्टी जाने-माने फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बन गए हैं।

अमरीश पुरी 

amreesh puri - back to bollywood
अमरीश पुरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में खतरनाक भूमिका निभाई और कुछ फिल्मों में उन्होंने सादगी भरा किरदार निभाया, जिससे लोगों का दिल जीता। अमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी ने फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। वे मैरिन नेवीगेटर हैं।

मैक मोहन 

mack mohan - back to bollywood
मैक मोहन ने शोले, सत्ते पे सत्ता और कर्ज जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करके लोगों का दिल जीता। मैक मोहन क्रिकेटर बनना चाहते थे। लेकिन बॉलीवुड के कामयाब अभिनेता बन गए। मैक मोहन के बेटे विक्रांत मेकीजन भी फिल्मों में काम करते हैं।

दोस्तों इनमें से कौन-सा खलनायक आपका फेवरेट है, कमेंट करके जरूर बताएं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: