Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जाह्नवी कपूर ने बताया- इस मंदिर में होगी मेरी शादी और पहनेंगी ये कपड़े

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया, "उनकी मां श्रीदेवी (Sridevi) लड़कों को लेकर उनकी जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं."

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैशन मैगजीन ब्राइडल टुडे को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ एवं मां श्रीदेवी से जुड़ी कई बातें बताईं। जाह्नवी कपूर ने बताया कि मैं जानती हूं कि मेरी शादी बहुत पारंपरिक होगी और वह तिरुपति में होगी। मैं अपनी शादी में कांजीवरम जरी की साड़ी पहनूंगी। शादी संपन्न होने के बाद मेरे पसंदीदा साउथ इंडियन खाने इडली, सांभर, दही चावल एवं खीर के साथ बड़ी दावत दी जाएगी।
आगे जाह्नवी कपूर ने बताया कि मुझे धूमधाम और फैंसी ढंग से शादी नहीं करनी है। मैं जो भी करना चाहती हूं वह रियल हो, स्पेशल और खास लोगों के बीच हो और जैसी भी सभी से संबंधित हो। जाह्नवी कपूर ने इस बारे में कहा कि मेरी मां को पुरुषों को लेकर अपने निर्णय पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं होता था।
जाह्नवी कपूर से यह सवाल किया गया क्या आपने कभी श्रीदेवी के साथ अपनी शादी के बारे में बात की थी। इसका उन्होंने काफी मजेदार उत्तर दिया। जाह्नवी कपूर ने इस बारे में कहा कि मेरी मां को लड़कों को लेकर अपने निर्णय पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं होता था। मेरी मां मुझसे कहती थी कि तुम्हारे लिए लड़का मैं ढूंढूगी क्योंकि तुम आसानी से हर किसी पर विश्वास कर लेती हो।
जाह्नवी कपूर को एक ऐसा लड़का चाहिए जो टैलेंटेड हो और जो भी करता हो उसके लिए जुनून हो। मुझे उससे कुछ सीखने को मिले। उस लड़के के पास सेंस ऑफ ह्यूमर होना बहुत ही आवश्यक है। इसके अलावा वह मेरा दीवाना भी हो।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: