Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मलाइका अरोड़ा सिखा रहीं थीं एक्सरसाइज, अर्जुन कपूर के चाचा ने किया ऐसा कमेंट

मलाइका अरोड़ा सिखा रहीं थीं एक्सरसाइज, अर्जुन कपूर के चाचा ने किया ऐसा कमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




मलाइका अरोड़ा इन दिनों अमेरिका में परफॉर्मेंस के लिए गई हुई हैं। हाल ही में मलाइका ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिट इंडिया मूवमेंट के तहत लोगों को एक्सरसाइज सिखाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि फिट इंडिया मूवमेंट के तहत एक्टर अर्जुन रामपाल ने मेक यॉर मूव चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया था। इसी को लेकर एक्ट्रेस फैंस को एक्सरसाइज करना सिखा रही है।
इस वीडियो के साथ मलाइका ने कैप्शन लिखा- मैंने मेक यॉर मूव चैलेंज चैलेंज लिया, जो फिट इंडिया मूवमेंट का हिस्सा है और अब मैं चैलेंज के लिए टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन, रकुल प्रीत और अर्जुन कपूर को चैलेंज कर रही हूं.

मलाइका ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- हम सब एक साथ मिलकर भारत को एक फिट देश बना सकते हैं, चलिए शुरू करते हैं। मलाइका का यह पोस्ट लोगों को काफी पसंद आया। इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर ने भी मजेदार कमेंट किया, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
संजय कपूर ने कमेंट किया- वाह, जिस पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। दोनों अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर चुके हैं। हालांकि शादी कब होगी, यह अभी तक पता नहीं चला है। एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था- अगर वे दोनों शादी करेंगे तो इस बात को जरूर बताएंगे।

दोस्तों आपको मलाइका और अर्जुन की जोड़ी कैसी लगती है, Comment करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: