Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राज कुंद्रा की इस आदत पर फिदा हो गई थी शिल्पा शेट्टी, सगाई में मिली थी 3 करोड़ की अंगूठी

राज कुंद्रा की इस आदत पर फिदा हो गई थी शिल्पा शेट्टी, सगाई में मिली थी 3 करोड़ की अंगूठी


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर दुनिया भर में लोकप्रिय है। 8 जून 1975 को जन्मी शिल्पा 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है। अक्षय के साथ उनका अफेयर मीडिया में काफी में रहा था। दोनों शादी भी करने वाले थे। लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई। जिसके बाद साल 2009 में शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। दरअसल, शिल्पा पहले से शादीशुदा राज के फ्रेंडली नेचर की वजह से उन्हें प्यार कर बैठी थी।

जानिए विस्तार से -

शिल्पा और राज की पहली मुलाकात

शिल्पा और राज पहली बार साल 2007 में लंदन में मिले थे। इस दौरान शिल्पा ब्रिटिश रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' की विनर बन चर्चा में आई थी। शिल्पा उस दौरान एक परफ्यूम का विज्ञापन कर रही थी। जिसके लिए राज ने उनकी बहुत मदद की थी। राज पहले से शादीशुदा थे लेकिन उनके फ्रेंडली नेचर की वजह से शिल्पा उन्हें दिल दे बैठी थी।

सगाई में मिली थी 3 करोड़ की अंगूठी

एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। सगाई के दौरान राज ने शिल्पा को 3 करोड़ की अंगूठी गिफ्ट की थी। शिल्पा ने ही मीडिया में इस बात का खुअल्स किया था की अंगूठी की कीमत 3 करोड़ रुपए है। दिलचस्प बात ये है की शिल्पा की सगाई में उनकी छोटी बहन शमिता शामिल नहीं हुई थी।

राज की पहली पत्नी ने शिल्पा पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

शिल्पा से शादी के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी कविता से तलाक ले लिया था। लेकिन दोनों की शादी के बाद कविता ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था। जिसकी वजह से काफी विवाद हुआ था। हालांकि इस बात का शिल्पा की तरफ से कोई जवाब नहीं आया था। शिल्पा अब सुखी वैवाहिक जीवन जी रही है। शिल्पा और राज का एक बेटा है जिसका नाम वियान कुंद्रा है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: