Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद घर लौटीं सुनैना रोशन, कभी घरवालों पर ही लगाए थे संगीन आरोप

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद घर लौटीं सुनैना रोशन, कभी घरवालों पर ही लगाए थे संगीन आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->


ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि कुछ समय पहले सुनैना रोशन ने अपने परिवार वालों के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे और अपना घर छोड़ दिया था। वह होटल में जाकर रहने लगी थी। लेकिन अब यह खबर मिली है कि सुनैना रोशन का उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है और वह अपने घर वापस लौट आई हैं।
sunena roshan- back to bollywood
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, सुनैना रोशन ने अपने बॉयफ्रेंड रुहेल अमीन से ब्रेकअप कर लिया है। इसके बाद वह होटल छोड़कर घर वापस आ गई है और अब अपने घरवालों के साथ ही रह रही हैं। स्पॉटबॉय की खबर में यह भी बताया गया है कि जब इस बारे में रुहेल से पूछा गया तो उन्होंने बस यही कहा कि यह आधारहीन और आधी अधूरी सच्चाई वाली बात है।
sunena roshan- back to bollywood
यह भी खबर है कि सुनैना रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन का बर्थडे उन्हीं के साथ मनाया था। वैसे सुनैना रोशन ने अपने परिवार पर इल्जाम लगाए थे कि वह अब तक नर्क में रह रही थी और उनके परिवार वालों ने उनकी जिंदगी बदतर बना दी है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकती। कुछ समय पहले सुनैना रोशन ने अपने परिवार वालों पर इल्जाम लगाए थे कि उनके घर वाले उनके बॉयफ्रेंड रुहेल अमीन को स्वीकार नहीं कर रहे, क्योंकि वह एक मुस्लिम हैं।
sunena roshan- back to bollywood
बता दें कि उस समय सुनैना की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली ने भी आवाज उठाई थी। कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट किया था कि ऋतिक की बहन सुनैना उनकी बहन कंगना को फोन करके मदद मांग रही हैं। लेकिन जब ऋतिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है और मैं इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताना चाहता।

दोस्तों क्या आप भी ऋतिक रोशन के फैन हैं, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: