Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब माता-पिता को पता चला कि सेक्सुअली एक्टिव हैं कंगना रनौत तो ऐसा था उनका रिएक्शन

जब माता-पिता को पता चला कि सेक्सुअली एक्टिव हैं कंगना रनौत तो ऐसा था उनका रिएक्शन.

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने मीडिया के सामने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि जब उनके माता-पिता को पता चला कि वह सेक्सुअली एक्टिव है तो उनके माता-पिता ने कैसा रिएक्शन दिया था। कंगना ने बताया कि मेरे माता-पिता इस बात को जानकर हैरान रह गए थे।
कंगना ने आगे कहा कि माता-पिता को इस बात के साथ कंफर्टेबल होना चाहिए कि उनके बच्चों के सेक्सुअल पार्टनर हैं। उन्हें इस बात की जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि बच्चे संतुलित सेक्स करें और प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करें। पिंकविला की खबर के मुताबिक, कंगना ने कहा कि पार्टनर बदलना ठीक नहीं है। इससे आपका सिस्टम बिगड़ सकता है। पार्टनर बदलने को लेकर एक वैज्ञानिक कारण है, जो यह बताता है कि इसके परिणाम बहुत ही घातक हो सकते हैं।
उन्होंने कहा कि किसी को भी एक से ज्यादा सेक्स पार्टनर नहीं रखने चाहिए और टीनएजर्स को सेफ सेक्स पर फोकस करना चाहिए। कंगना रनौत ने कहा हर किसी की जिंदगी में सेक्स एक अहम हिस्सा है। लेकिन जब आपको इसकी जरूरत महसूस हो, तभी करना चाहिए। इससे ऑबसेस्ड होने की जरूरत नहीं है।
ज्यादातर लोगों के माता-पिता यह सोचते हैं कि हमारी पवित्र किताबें हमें इसकी इजाजत नहीं देती है। लेकिन ऐसा नहीं है उन्होंने बताया कि ब्रह्मचारी लोग अपनी सेक्सुअल एनर्जी को किसी दूसरी ऊर्जा में बदलने के तरीके का इस्तेमाल करते हैं।

दोस्तों अगर आप कंगना रनौत के फैन हैं तो Comment  जरूर करें।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: