Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपनी पहली ही फ़िल्म की हिरोइन के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे ये सितारे

अपनी पहली ही फ़िल्म की हिरोइन के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे ये सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड ख़ूबसूरत चेहरों से भरा उद्योग है,यहां संबंध त्वरित बन जाते हैं। युवा अभिनेता और अभिनेत्री काफ़ी समय फ़िल्म-शूट के दौरान साथ रहते हैं,ऐसे में नज़दीकियां स्वाभाविक हैं।फिल्मों से जुड़े अफेयर बड़े ही सहजता से देखे जाते हैं कुछ तो वास्तविकता में होते हैं,जिन्हें प्रायः छुपाया जाता है और कुछ महज फ़िल्म को पब्लिसिटी देने के लिए बढ़ाया जाता है।आज जानेंगे कुछ ऐसे प्रेम के किससे जो अभिनेताओं ने शुरू किए अपनी पहली ही फ़िल्म से-

1) अजय देवगन

अजय देवगन
अजय देवगन एक बेहद गंभीर इंसान हैं जो प्यार भी बेहद संजीदगी से करते हैं। आपको पता होगा कि, अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे थी। सच कहें तो अजय देवगन सबसे पहले फिल्म जिगर से बॉलीवुड में कदम रखे थे। किसी वजह से यह फिल्म फूल और कांटे के बाद रिलीज हुई थी। फ़िल्म जिगर में अजय देवगन की अभिनेत्री थीं करिश्मा कपूर जो उस फिल्म के बाद अजय देवगन के काफी करीब आ गईं थी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल 'फिल्मी बीट' की माने तो उस दशक में अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर के साथ सबसे ज्यादा समय तक जुड़ा रहा लेकिन काजोल की जिंदगी में आने के बाद अजय ने करिश्मा का हाथ छोड़ दिया था।

2) संजय दत्त

संजय दत्त
80 के दशक में अपने पिता सुनील दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी में संजय दत्त बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में कदम रखा जिनकी पहली हिरोइन उस जमाने की खूबसूरत हिरोइन रही टीना मुनीम थी। फिल्म के बाद संजय दत्त और टीना एक दूसरे के काफी करीब आए। यहां तक की दोनों ने शादी करने का भी फैसला भी कर लिया था लेकिन संजय दत्त की बुरी आदतों की वजह से टीना ने उन्हें छोड़ दिया था।'बॉलीवुड हंगामा' में छपी एक ख़बर के अनुसार बात यहाँ तक बढ़ गयी थी कि जब फ़िल्म सौतन के समय टीना और राजेश खन्ना के संबंधों के किस्से मीडिया में उछालने लगे थे तब संजय राजेश खन्ना को पीटन फिल्म स्टूडियो भी गए थे।

3) रणवीर सिंह

रणवीर सिंह
इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा एक समय में रिलेशनशिप में थे और 'इंडिया टुडे' ने इस बात की पुष्टि भी की है। 'बैंड बाजा बारात' के सेट पर रणवीर और अनुष्का शर्मा पहली बार मिले और दोनों प्रगाढ़ प्रेम में पड़ गए। हालांकि उनका रिलेशनशिप टूट गया, जहां अनुष्का विराट को पसंद करने लगी वहीं 2013 से रणवीर दीपिका को डेट करने लगे।

4) जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड मूवी में कदम रखा 2003 में आई सुपरहिट फ़िल्म जिस्म से जिसमें उनके साथ थी बिपाशा बसु। इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों कपल लगभग एक दशक तक साथ थे लेकिन जॉन का शादी करने के कमिटमेंट से दूर भागना दोनों की दूरियों का कारण बना। जॉन और बिपाशा जब तक साथ थे बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल्स में एक थे। जिस वक्त जॉन बिपाशा से मिले उस वक़्त बिप्स डीनो मोरिया को डेट कर रही थी पर जॉन के चार्म से ये बंगाली ब्यूटी बच न पायीं।

5) रणबीर कपूर

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर जितना अपने अभिनय और अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही अपने अफेयर्स को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं।अपनी पहली फ़िल्म सांवरिया के दौरान सोनम और रणबीर एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे और बाक़ायदा डेट भी करने लगे थे हालांकि रणबीर के जीवन में फिर दीपिका आ गईं थी।एक चैट शो के दौरान सोनम और दीपिका दोनों ने रणबीर का मखौल भी उड़ाया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: