Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरी शादी के लिए महेश भट्ट ने अपनाया था इस्लाम धर्म, बेटी को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

दूसरी शादी के लिए महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनाया था इस्लाम धर्म, बेटी को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




महेश भट्ट बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्म सड़क-2 के निर्देशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। 20 सितंबर को महेश भट्ट का जन्मदिन था। महेश भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे। उनका विवादों से काफी गहरा नाता रहा है।
mahesh bhatt- back to bollywood
महेश भट्ट के माता-पिता की शादी नहीं हुई थी, इसका असर उनके जीवन पर भी पड़ा। शायद इसी वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी में शादी को बहुत ज्यादा अहमियत नहीं दी। महेश भट्ट के पिता हिंदू थे, जबकि उनकी मां मुस्लिम थीं। जब महेश भट्ट कॉलेज में थे तो उनको लोरिएन ब्राइट नाम की लड़की से प्यार हो गया था, जिससे उन्होंने शादी कर ली। शादी के बाद लोरिएन ने अपना नाम किरण भट्ट रख लिया। किरण भट्ट से महेश के दो बच्चे हैं जिनका नाम पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है।
mahesh bhatt- back to bollywood
जब महेश भट्ट फिल्मों का निर्देशन कर रहे थे तो उन्हें इसी दौरान परवीन बॉबी से प्यार हो गया। इस वजह से उनकी शादी में भी दरार पड़ गई। कुछ समय बाद महेश भट्ट का परवीन बॉबी से रिश्ता टूट गया और उनकी जिंदगी में सोनी राजदान आईं। महेश भट्ट ने के बिना तलाक लिए ही सोनी राजदान से शादी कर ली। इसके लिए उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया था। सोनी राजदान और महेश भट्ट के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट है।
mahesh bhatt- back to bollywood
महेश भट्ट ने अपनी बेटी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता। इस वजह से उनकी बहुत आलोचना हुई थी। इतना ही नहीं महेश भट्ट ने एक मैगजीन के लिए पूजा भट्ट के साथ किस करते हुए फोटोशूट भी करवाया था, जिस वजह से काफी विवाद हुआ था।

दोस्तों आपको महेश भट्ट द्वारा बनाई कौन-सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: