Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वक्त के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत हो गईं ये अभिनेत्रियां, पुरानी तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे आप

वक्त के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत हो गईं ये अभिनेत्रियां, पुरानी तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बहुत सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं. जैसा कि आप सब जानते हैं कि दौलत-शोहरत मिलने के बाद लोगों में काफी बदलाव आता है. फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनका लुक मशहूर होने के बाद बदल गया और इनकी पुरानी तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

काजोल 

काजोल ने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तो उस समय वह सांवली नजर आती थी. लेकिन आज काजोल बहुत ही ज्यादा गोरी हो गई हैं. काजोल दिन पर दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर 

प्रिया प्रकाश वारियर को एक वीडियो के जरिए रातों-रात खूब सुर्खियां मिली. प्रिया प्रकाश वारियर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन अपने शुरुआती दौर में वह इतनी खूबसूरत नहीं दिखती थी, जितनी आज लगती हैं.

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही है और वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शिल्पा शेट्टी की अगर आप पुरानी और आज की तस्वीरें देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण आज अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन दीपिका हमेशा से इतनी सुंदर नहीं थी. आप उनकी पहले की तस्वीरें देखकर उनको पहचान भी नहीं पाएंगे.

नेहा कक्कड़ 

नेहा कक्कड़ मशहूर गायिका हैं और उनके गाने लोगों को बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं. नेहा कक्कड़ के लुक में बहुत बदलाव आया है. नेहा पहले इतनी खूबसूरत नहीं लगती थी.

इनमें से कौन-सी अभिनेत्री आपकी फेवरेट है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: