Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ग्रेजुएशन के बाद नौकरी तलाश रहीं थीं मियां खलीफा, अचानक लिया एडल्ट स्टार बनने का निर्णय, जाने क्यों

ग्रेजुएशन के बाद नौकरी तलाश रहीं थीं मियां खलीफा, अचानक लिया एडल्ट स्टार बनने का निर्णय, जाने क्यों

<-- ADVERTISEMENT -->

21 साल की उम्र में एडल्ट स्टार बनने वाली मियां खलीफा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मियां खलीफा ने एक इंटरव्यू दिया जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छा गईं। बीबीसी के शो हॉट टॉक पर मियां ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए। मियां खलीफा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.6 करोड़ फॉलोअर्स हैं।
mia khalifa-back to bollywood

जब एंकर ने पूछा कि क्या उनकी प्रसिद्धि के पीछे उनका एडल्ट फिल्मों में काम करना बड़ी वजह है. तो इस सवाल के जवाब पर मियां ने कहा- बिल्कुल, मैंने इंडस्ट्री छोड़ी तो मेरी इंस्टाग्राम अकाउंट आईएसआईएस समर्थकों ने हैक कर लिया था और उस पर दुष्प्रचार किया। बाद में मैंने अकाउंट बंद कर दिया। फिर मैंने 1 साल तक कोई अकाउंट नहीं बनाया। लेकिन बाद में मैंने एक नया अकाउंट बनाया और आगे बढ़ने की कोशिश की।
जब एंकर ने पूछा कि कोई जब आपका नाम गूगल पर सर्च करता है तो कई सारे वीडियो लिंक आते हैं। इतना ही नहीं कई जगह पर आपके साथ नाम के साथ पोर्न स्टार शब्द लिखा होता है। इस पर आप क्या कहेंगी। मियां कहती है- मैं कोशिश कर रही हूं। मैं बहुत गूगल फ्रेंडली नहीं हूं और मैं यह बदलने की कोशिश कर रही हूं। यह  ना तो मेरी वेबसाइट है ना मैं चलाती हूं। मैंने कई बार इसे हटवाने की कोशिश की, लेकिन कंपनी नहीं सुनती।
mia khalifa-back to bollywood
एंकर ने मियां खलीफा से पूछा कि एक लड़की जिसे मां-बाप लेबनान से अमेरिका लाए। वह स्कूल गई, टेकसॉस में कॉलेज, और इतिहास की पढ़ाई की। लेकिन फिर वह एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा कैसे बनीं। मियां खलीफा में कहा- मुझे नहीं लगता कि आत्मसम्मान की समस्या किसी के साथ भेदभाव करती है। चाहे आप अच्छे परिवार से हो या ना हो। मैं बचपन से ही अपने वजन को लेकर परेशान रही हूं। इसलिए मैंने अपना वजन घटाना शुरू किया और ग्रेजुएशन होते होते मुझमें काफी बदलाव आया। मैंने अपना वजन घटाया। फिर मैंने पाया कि मुझे पुरुषों से बहुत ज्यादा अटेंशन मिलने लगा है, जो पहले नहीं होता था।
mia khalifa-back to bollywood
एंकर ने पूछा कि आप ग्रेजुएट करने के बाद नौकरी ढूंढ रही थी, ऐसे में एक लड़के ने सड़क पर आपसे कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं और आपको बताया कि यह एडल्ट फिल्मों का बिजनेस है, तो आपने इसमें दिलचस्पी क्यों दिखाई। मियां ने कहा- ऐसा नहीं था उसने मुझसे पूछा कि क्या आप पोर्न बिजनेस में आना चाहती हैं. बल्कि उसने मुझसे पूछा कि आप सुंदर हैं. क्या आप मॉडलिंग करना चाहेंगी. आप न्यूड मॉडलिंग में अच्छी लगेगी. इसके बाद जब मैं स्टूडियो गई तो वह बहुत सुंदर था. वहां काम करने वाले सभी लोग बहुत अच्छे थे. जब मैं पहली बार वहां गई तो मैंने पोर्न फिल्म नहीं की थी, बल्कि दूसरी बार में की थी.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: