Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी पर वापसी करने वाली है यह 4 अभिनेत्रियां, आपकी फेवरेट भी है शामिल, जाने नाम

टीवी पर वापसी करने वाली है यह 4 अभिनेत्रियां, आपकी फेवरेट भी है शामिल, जाने नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसे कि लोगों को फिल्मी दुनिया बेहद पसंद है. वैसे ही टीवी जगत के सीरियल सभी लोगों को काफी ज्यादा पसंद है. दोस्तो, टीवी सीरियल आज इन लोगों को काफी ज्यादा पसंदीदा केंद्र में से एक बन गई है क्योंकि अब इन में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री बहुत ही अच्छा किरदार निभाया करते हैं. सबसे बड़ा यही कारण है कि लोग इनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं और यही कारण है कि टीवी सीरियल शो के अभिनेता और अभिनेत्री काफी ज्यादा फैंस फ्लोरिंग इकट्ठा कर पाए हैं.
TV-par-vaapasee-karane-vaalee-hai-yah-4-abhinetriyaan
लेकिन बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री भी हैं जो टीवी जगत की दुनिया में बहुत दूर चले गए हैं. जिन्हें अब कोई भूल चुके हैं लेकिन कुछ ऐसे अभिनेता अभिनेत्री भी हैं. जो टीवी सीरियल में लगातार काम कर रहे हैं. आज की पोस्ट में हम आपको चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो फिर से सीरियल्स में वापसी करने वाली हैं.

तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में:-

1 अदिति राठौर

अदिति राठौर
आपने अदिति राठौर का नाम तो लगभग सुना ही होगा. उन्होंने अपने टीवी सीरियल करियर की शुरुआत कुमकुम भाग्य से की थी. वह 2019 में टीवी में वापसी करने वाली हैं.अदिति ने कुमकुम भाग्य में अभिनय किया था लेकिन उस रियल से उन्हें ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिल पाई थी. इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो नामकरण में अवनी का किरदार निभाया. जिससे उन्हें अधिक लोकप्रियता मिली और आज उनके लाखों फैंस हैं वह जल्द ही नामकरण सीजन 2 में नजर आने वाली हैं.

2 कृतिका सेंगर

कृतिका सेंगर
कृति सिंगर को तो आप भली-भांति जानते होंगे. इन्होंने टीवी के कई सारे शो में काम किया हुआ है लेकिन इन्हें असल लोकप्रियता टीवी शो कसमतेरेपयारकी से मिली हुई थी. इन्हें आखरी बार इसी सीरियल में देखा गया था. इसके बंद होने के बाद वह किसी भी टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं बनी. अब खबर आ रही है कि यह बहुत ही जल्द कुबूल है सीजन 2 में नजर आने वाले हैं.

3 सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति
इनका नाम तो आपने भलीभांति एकदम सुना होगा. उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया हुआ है. आज इनके लाखों फैंस है. यह कई बड़े शो का हिस्सा भी रह चुकी है. खैर यह बात तो आप सभी जानते हैं कि सुरभी ज्योति कुछ महीने पहले नागिन मैं नागिन का किरदार निभाते नजर आई थी. यह नागिन 3 की मुख्य भूमिका निभा रही थी. अब वह फिर से नागिन 3 में नजर आने वाली हैं.

4 कांची सिंह

कांची सिंह
अब हम बात करने वाले हैं कांची सिंह के बारे में. जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि कौन सी सी टीवी जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं. जिन्होंने कम उम्र में बहुत लोकप्रियता हासिल की है. इन्होंने सीरियल और प्यार हो गया में अवनी का लीड रोल निभाया हुआ था. इसके अलावा इन सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है के किरदार के लिए भी जाना जाता है. खैर कई समय से वह टीवी में नजर नहीं आ रहे हैं और फैंस की डिमांड होने के कारण वह जल्द ही सीरियल लाल इश्क में नजर आने वाली हैं.

दोस्तों, इनमें से कौन सी अभिनेत्री को आप पसंद करते हैं और चाहते हैं कि जल्द से जल्द वह सीरियल में नजर आए हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: