Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर चिपकाए एक्ट्रेस के ऐसे पोस्टर, लिख दिया पर्सनल नंबर, अब आ रहे ऐसे-ऐसे कॉल

रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर चिपकाए एक्ट्रेस के ऐसे पोस्टर, लिख दिया पर्सनल नंबर, अब आ रहे ऐसे-ऐसे कॉल

<-- ADVERTISEMENT -->

actress-bristi-roy
बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बृष्टि रॉय को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बंगाली भाषा के डेली सोप में काम करने वाली एक्ट्रेस बृष्टि रॉय काफी ज्यादा परेशान है। उन्होंने अब तक बोउ कोथा काओ', 'तुमै अमाय मिले', 'सुबर्णलता' और 'भूमिकन्या' जैसे बंगाली टीवी सीरियलों में शानदार अभिनय किया। उनको अलग-अलग नंबरों से अश्लील और भद्दे कॉल आ रहे हैं। लोग उनको फोन पर भद्दी-भद्दी बातें बोलते हैं। इसके बाद बृष्टि रॉय ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई।
actress-bristi-roy
रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता के रेलवे स्टेशनों एवं बस अड्डों पर बृष्टि रॉय के पोस्टर लगा दिए गए। उन पोस्टरों में बृष्टि रॉय का नाम एवं मोबाइल नंबर छपा हुआ है और पोस्टर पर लिखा गया है कि वह कॉल गर्ल है। पोस्टर में लिखा गया कि आप मुझे कभी भी कॉल कर सकते हैं। इसके बाद बृष्टि रॉय को आसपास के इलाकों के कई लोगों ने कॉल किया। इस बात की जानकारी बृष्टि रॉय को तब हुई जब उन्होंने रेलवे स्टेशन पर यह पोस्टर लगे हुए देखें।
actress-bristi-roy
एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि मैंने रेलवे स्टेशन पोस्टर देखें जिनमें मेरा नंबर लिखा हुआ था और कहा गया था कि आप रात को इस नंबर पर कॉल करें। मैंने इसके बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक मामले का खुलासा नहीं हुआ है। बृष्टि रॉय काफी ज्यादा परेशान हैं। उनको अब तक 100 से अधिक लोगों के फोन कॉल आ चुके हैं और हर कोई उनसे फोन पर भद्दी  बातें करता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: