Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब एक्ट्रेस के पास नहीं होता काम तो उनके पास कैसे आता है पैसा, नेहा धूपिया ने किया खुलासा

जब एक्ट्रेस के पास नहीं होता काम तो उनके पास कैसे आता है पैसा, नेहा धूपिया ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

आप भी अक्सर सोचते होंगे कि कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो कई सालों तक फिल्मों में नजर नहीं आती। लेकिन फिर भी उनकी शानो-शौकत में कोई कमी नहीं आती है। यह सवाल आपके दिमाग में भी आते होंगे। आप सोचते होंगे कि आखिर फिल्मों से दूर रहकर भी ये अभिनेत्रियां कैसे अपना खर्च चलाती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया ने इस सवाल का जवाब दिया।
neha dhupia-back to bollywood
नेहा धूपिया ने कहा कि मुझे फिल्मों के कई ऑफर आ रहे हैं। लेकिन वह मजेदार नहीं है। मुझे अच्छा सिनेमा ही आकर्षित करता है, जैसे कि दंगल अद्भुत फिल्म है लेकिन मैं उसमें कहीं भी फिट नहीं होती। नेहा धूपिया ने अपने शो फिल्टर नेहा के दौरान मेहमान बनकर आए सेलिब्रिटीज से कई तरह के सवाल पूछे, जिससे उनकी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी हुए।
neha dhupia-back to bollywood
नेहा ने बताया कि कुछ एक्टर्स जो मेंस्ट्रीम सिनेमा नहीं कर रहे होते हैं, इसका यह बिल्कुल भी मतलब नहीं है कि उनके पास कोई काम नहीं है। बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो सिनेमा के अलावा बहुत काम करते हैं। नेहा ने बताया कि कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में नजर नहीं आतीं। लेकिन उनकी फुटबॉल टीम होती है या कोई दूसरा बिजनेस कर रहे होते हैं।
neha dhupia-back to bollywood
बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सात-आठ सालों तक फिल्मों में काम नहीं करती। लेकिन उनके पास इंडोर्समेंट होते हैं, जिससे वह टीवी पर आती हैं। इसीलिए हर कोई कुछ ना कुछ काम जरूर कर रहा होता है। जैसा कि आप जानते हैं कि हमेशा एक्टिंग से खर्च नहीं चल सकता। कई ऐसे कलाकार रहे, जिन्हें अपने आखिरी समय में गरीबी का सामना करना पड़ा। इसी वजह से आज के कलाकार एक्टिंग के अलावा कोई ना कोई साइड बिजनेस जरूर करते हैं, ताकि उनका खर्चा चल सके और उन्हें आर्थिक तंगी का सामना ना करना पड़े।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: